iPhone 15 Pro Design: लॉन्च से पहले सामने आई iPhone 15 प्रो की डिज़ाइन, लीक हुए कलर ऑप्शन

iPhone 15 Pro Design: Apple के iPhone 15 Pro को इस साल के अंत में लॉन्च करने की उम्मीद है, iPhone 15 स्मार्टफोन की 2023 सीरीज के हिस्से के रूप में।

Update: 2023-04-09 17:18 GMT
iPhone 15 Pro Design(Photo-social media)

iPhone 15 Pro Design: Apple के iPhone 15 Pro को इस साल के अंत में लॉन्च करने की उम्मीद है, iPhone 15 स्मार्टफोन की 2023 सीरीज के हिस्से के रूप में। अब, एक नए लीक ने पोस्ट किया है जिसे iPhone 15 प्रो के औपचारिक प्रारंभिक चरण के डिज़ाइन रेंडर होने का दावा किया गया है, जो इसके समग्र फ्रेम, कैमरा मॉड्यूल, किनारों और डिस्प्ले में ठीक बदलाव दिखाता है, और अंत में, बहुत कुछ- नए कलर वेरिएंट का इंतजार है।

iPhone 15 प्रो में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स ( iPhone 15 Pro Renders)

डिज़ाइन किए गए टाइटेनियम क्लैमशेल बॉडी को प्रदर्शित करता है, जिसमें कोनों पर चिकनी किनारों और डिस्प्ले की ओर है। स्मार्टफोन की बॉडी का डिस्प्ले के साथ एक सहज एकीकरण है, जिसमें ग्लास में हल्की वक्रता होती है जो टाइटेनियम खोल में विलीन हो जाती है। यह iPhone 15 Pro को सुपर स्लिम बेजल्स देता है जो चारों ओर 1.55 मिमी हैं, जबकि डिवाइस एक ही गोली-आकार वाले iPhone 15 Pro को बरकरार रखता है: यहाँ क्या अपेक्षित है कोनों पर और डिस्प्ले की तरफ स्मूद एज। स्मार्टफोन की बॉडी का डिस्प्ले के साथ एक सहज एकीकरण है, जिसमें ग्लास में हल्की वक्रता होती है जो टाइटेनियम खोल में विलीन हो जाती है। यह iPhone 15 प्रो को सुपर स्लिम बेज़ेल देता है जो चारों ओर 1.55 मिमी हैं, जबकि डिवाइस उसी गोली के आकार के डायनामिक आइलैंड नॉच को बरकरार रखता है जिसे iPhone 14 प्रो और प्रो मैक्स लाइनअप में पेश किया गया था। iPhone 14 प्रो और प्रो मैक्स लाइनअप।

Full View

यहां देखें स्पेसिफिकेशन ( iPhone 15 Pro Specification)

IPhone 15 प्रो के टाइटेनियम बॉडी का नया स्वरूप डिवाइस को 70.46 मिमी की कुल चौड़ाई देता है पूर्ववर्ती पर 71.45 मिमी से नीचे। हालांकि यह इसे लगभग एक मिलीमीटर तक पतला बनाता है, वही संभवतः इन-हैंड फील में प्रतिबिंबित नहीं होगा। हालाँकि, फोन पर चिकने किनारे क्या हो सकते हैं। इसके अलावा, iPhone 15 प्रो को और भी बड़े रियर कैमरों की सुविधा दी गई है, जिसमें नए सेंसर होंगे जो "अधिक प्रकाश को पकड़ सकते हैं और अधिक और अंडरएक्सपोज़र को कम कर सकते हैं लीक हुई पोस्ट यह iPhone 15 प्रो मैक्स से अलग प्रतीत होता है, जिसमें टेलीफोटो ऑप्टिकल जूम के लिए एक पेरिस्कोप लेंस होगा।

Tags:    

Similar News