iPhone 15 Pro पर मिल रहा बंपर छूट, बेहद सस्ता हुआ ये फोन

iPhone 15 Pro Price: अगर आप iphone के फैन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। एप्पल अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन iphone 15 Pro पर बंपर छूट दे रहा है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-09-03 01:57 GMT

iPhone 15 Pro

iPhone 15 Pro Price: अगर आप iphone के फैन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। एप्पल अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन iphone 15 Pro पर बंपर छूट दे रहा है। जिसका फायदा उठाकर आप इस फोन को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। इस फोन के फीचर्स भी जबरदस्त हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं iphone 15 Pro पर मिल रहे बंपर छूट के बारे में और साथ ही जानें इस फोन के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

Iphone 15 Pro पर मिल रहा बंपर ऑफर और डिस्काउंट (iphone 15 Pro Offers And Discounts):

Iphone 15 Pro पर मिल रहा बंपर ऑफर और डिस्काउंट (iphone 15 Pro Offers And Discounts) की बात करें तो इस फोन पर कंपनी भारी छूट दे रही है। अमेजन पर iPhone 15 Pro के 128 जीबी ब्लैक टाइटेनियम वेरिएंट की कीमत 1,24,200 रुपए है। वहीं Apple 9 सितंबर को इट्स ग्लोटाइम इवेंट में नए आईफोन लॉन्च करेगा। इस इवेंट में कंपनी अपकमिंग आईफोन 16 सीरीज को AI और अपग्रेड फीचर्स के साथ लॉन्च करने की तैयारी में है। ऐसे में ज्यादातर देखा गया है कि, एपल के फ्लैगशिप आईफोन आने से पहले पुराने मॉडल्स की कीमतों में कटौती हो जाती है। इस बार भी iPhone 15 Pro को अमेजन से ऑफर्स में खरीदा जा सकता है।

बता दें कि, अमेजन पर iPhone 15 Pro के 128 जीबी ब्लैक टाइटेनियम वेरिएंट की कीमत 1,24,200 रुपए है, जिसपर ऑफर्स के बाद 41,800 रुपए तक के एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। एक्सचेंज के बाद इस फोन की कीमत करीब 82,000 रुपए हो सकती है। ऐसे में कुछ बैंक ऑफर्स भी यूजर्स को मिल जाएं तो आईफोन और भी बहुत सस्ते में मिल जाएगा।


iPhone 15 Pro के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स, कीमत और रिव्यू (iphone 15 Pro Specifications, Features, Price And Review):

iPhone 15 Pro के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स, कीमत और रिव्यू (iphone 15 Pro Specifications, Features, Price And Review) की बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी अच्छे हैं। iPhone 15 Pro फोन एयरोस्पेस-ग्रेड टाइटेनियम से बना है। इस फोन में यूजर्स को 6.1 इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले और प्रोमोशन टेक्निक के साथ iPhone 15 Pro 120Hz तक की रिफ्रेश रेट मिलता है। Iphone 15 Pro क्लास GPU के साथ A17 Pro चिप द्वारा संचालित है।

कैमरा की बात करें तो इस फोन के बैक पैनल पर 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। कैमरा हाई-रेजॉल्यूशन इमेज कैप्चर करने में भी काफी सक्षम है। iPhone 15 Pro पर एक्शन बटन साइलेंट मोड, कैमरा, वॉयस मेमो और अधिक जैसी कई फीचर्स मिलते हैं।  

Tags:    

Similar News