iQOO Z7 Pro Launch Date: सामने आई iQOO Z7 Pro की लॉन्च डेट, यहां देखें डिज़ाइन

iQOO Z7 Pro Launch Date: ऐसा प्रतीत होता है कि iQOO Z7 Pro में एक गहन दृश्य अनुभव के लिए बहुत ही संकीर्ण बेज़ेल्स हैं। पावर और वॉल्यूम रॉकर बटन दाहिने किनारे पर दिखाई देते हैं।

Update: 2023-07-25 00:15 GMT
iQOO Z7 Pro Launch Date(Photo-social media)

iQOO Z7 Pro Launch Date: हाल ही में भारत में iQOO Neo 7 Pro लॉन्च करने के बाद, ब्रांड ने अब जल्द ही देश में iQOO Z7 Pro पेश करने की कन्फर्म की है। iQOO इंडिया के सीईओ निपुण मार्या ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की। उन्होंने फोन का रेंडर भी साझा किया, जिसमें घुमावदार किनारे और केंद्र में स्थित पंच-होल कटआउट दिखाया गया है। हालाँकि, टॉप कार्यकारी ने अभी तक फोन की सटीक लॉन्च तिथि का खुलासा नहीं किया है।

यहां देखें iQOO Z7 Pro की लॉन्च डेट

ऐसा प्रतीत होता है कि iQOO Z7 Pro में एक गहन दृश्य अनुभव के लिए बहुत ही संकीर्ण बेज़ेल्स हैं। पावर और वॉल्यूम रॉकर बटन दाहिने किनारे पर दिखाई देते हैं। चूंकि फोन पर प्रदर्शित वॉलपेपर में कई रंग हैं, इसलिए iQOO Z7 Pro भी विभिन्न रंगों में आ सकता है। iQOO Z7 Pro के स्पेसिफिकेशन अभी सामने नहीं आए हैं लेकिन हैंडसेट को हाल ही में गीकबेंच प्लेटफॉर्म पर देखा गया था। गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला है कि डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782G SoC द्वारा संचालित होगा जिसे 12GB रैम के साथ जोड़ा जाएगा लेकिन लॉन्च के समय अन्य विकल्प भी हो सकते हैं। फोन के आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 13 ओएस को बूट करने की संभावना है। फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन फिलहाल गुप्त हैं, लेकिन जब से ब्रांड ने टीज़ करना शुरू किया है, हमें जल्द ही और अधिक जानकारी मिलनी चाहिए।

जाने iQOO Z7 के स्पेसिफिकेशंस (Specification)

डिस्प्ले: हैंडसेट में 2388×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन, 120Hz वैरिएबल रिफ्रेश रेट, 240Hz टच सैंपलिंग रेट और 480 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ 6.64-इंच FHD+ IPS LCD डिस्प्ले है।

प्रोसेसर: हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782 SoC द्वारा संचालित है जिसे एड्रेनो GPU के साथ जोड़ा गया है।

रैम और स्टोरेज: 8GB/12GB LPDDR4X रैम और 12GB/256GB UFS 3.1 स्टोरेज।

ओएस: फोन नवीनतम एंड्रॉइड 13 पर ओरिजिनओएस कस्टम स्किन आउट ऑफ बॉक्स के साथ चलता है।

कैमरे: iQOO Z7 5G में डुअल कैमरे हैं, जिसमें OIS और LED फ्लैश के साथ 64MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 16MP का स्नैपर है।

अन्य: सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है।

कनेक्टिविटी: कनेक्टिविटी विकल्पों में डुअल सिम 5जी, 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं।

Tags:    

Similar News