Jio Best Plan: जियो के इस धमाकेदार प्लान का उठाए फायदा, रोजाना 8 रूपये खर्च कर पाए Calling और Unlimited Data

Jio Recharge Plan: Jio 749 प्रीपेड प्लान में आपको कई सुविधाएं देती हैं। इसमें आपको 90 दिन तक 5G इंटरनेट मिलेगा जो काफी फायदेमंद साबित होने वाला है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-03-05 06:17 GMT

Jio Recharge Plan: अगर आप जियो यूजर्स हैं तो आप कम पैसे में अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का फायदा उठा सकते हैं। जिओ अपने यूजर्स को बेहतरीन रिचार्ज प्लान भी प्रदान करता है। Jio ही नहीं कई सारी टेलीकॉम कंपनियां समय के साथ अपने टेलीकॉम प्लान में बदलाव करती रहती हैं। जिसकी मदद से वह यूजर्स को बढ़ाने पर काम करती हैं। अब वहीं Jio ने अपने कुछ प्लान्स में बदलाव किए हैं। इसमें फ्री कॉलिंग, एसएमएस, डेटा और ओटीटी सब्सक्रिप्शन तक यूजर्स को मिल रहे हैं। मतलब यह कि अब जियो यूजर्स को इससे काफी फायदा होने वाला है। 

Jio 749 प्रीपेड प्लान (Jio Recharge Plan) के बारे में:

दरअसल Jio 749 प्रीपेड प्लान में आपको कई सुविधाएं देती हैं। इसमें आपको 90 दिन तक 5G इंटरनेट मिलेगा जो काफी फायदेमंद साबित होने वाला है। जियो के इस प्लान का फायदा कई यूजर्स उठा रहे हैं। इस प्लान में 2GB High Speed डेटा दिया जाता है। मतलब आपको कुल 180GB डेटा मिलने वाला है। साथ ही आप किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके लिए आपको अलग से पैसे भी नहीं देने होंगे। साथ ही साथ यूजर्स को 100 फ्री एसएमएस की सुविधा भी मिलेगी। इसके अलावा ओटीटी ऐप्स के लिहाज से भी आपको कोई परेशानी नहीं होने वाली है। क्योंकि इसमें जियो टीवी और जियो सिनेमा की सुविधा मिलेगी।


दरअसल इस प्लान को देखा जाए तो आपको रोजाना सिर्फ 8 रुपए खर्च करके ये सारी सुविधाएं मिल जाएंगी। साथ ही ये सभी ऑफर्स 90 दिन के लिए दिए जा रहे हैं। इसलिए ही आपके लिए ये प्लान सबसे बेहतरीन साबित होने वाला है। इसकी इनकी खासियत के कारण ही ये प्लान काफी ट्रेंड में भी रहते हैं और यूजर्स की पहली पसंद भी होते हैं। अगर आप जियो यूजर्स हैं तो आपके लिए बहुत अच्छा रिचार्ज प्लान है।  

Tags:    

Similar News