Jio Cheapest Recharge: जियो रिचार्ज प्लान पर मिल रहे हैं कई ऑफर, जाने सभी डील्स

Jio Cheapest Recharge: इन किफायती Jio प्रीपेड रिचार्ज प्लान और Jio डेटा प्लान ने टेलीकॉम ऑपरेटर को मार्केट लीडर बना दिया है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-10-03 05:45 GMT

Jio Cheapest Recharge(Photo-social media) 

Jio Cheapest Recharge: इन किफायती Jio प्रीपेड रिचार्ज प्लान और Jio डेटा प्लान ने टेलीकॉम ऑपरेटर को मार्केट लीडर बना दिया है। ब्रांड आपकी सुविधा के लिए मोबाइल रिचार्ज को सरल और सीधा बनाता है। आप अपनी पसंद के अनुसार प्लान चुन सकते हैं। चुनते समय आप कितना खर्च करना चाहते हैं यह एक महत्वपूर्ण कारक है। आप बस Jio रिचार्ज पर जा सकते हैं और दिए गए तीन विकल्पों में से आवश्यक सेवा चुन सकते हैं 'मोबाइल और JioFi', 'JioFiber' या 'JioLink'। डिवाइस से जुड़ा अपना Jio नंबर दर्ज करें और आप जाने के लिए तैयार हैं।

जियो डेटा प्लान

लोकप्रिय योजनाओं के तहत, Jio 2 जीबी / दिन पैक, 1.5 जीबी / दिन पैक, 1 जीबी / दिन पैक, 3 जीबी / दिन पैक प्रदान करता है। ये सभी Jio प्लान के बीच लोकप्रिय मांग में हैं। जब बात पैसे के बदले मूल्य प्रदान करने की आती है तो ये योजनाएँ बेस्ट हैं!

जियो क्रिकेट

रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड प्लान के कारण अपने ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की है, जिसमें डिज्नी + हॉटस्टार ऐप की मानार्थ सदस्यता भी शामिल है। इस सुविधा ने Jio उपयोगकर्ताओं को डिज़नी + हॉटस्टार के लिए एक अलग सदस्यता खरीदने की आवश्यकता को समाप्त कर दिया क्योंकि यह पहले से ही उनके मोबाइल प्लान में शामिल था। Jio के प्रीपेड उपयोगकर्ताओं के लिए निराशाजनक खबर सामने आई है क्योंकि कंपनी ने अपने अधिकांश प्रीपेड प्लान को अचानक समाप्त कर दिया है।

Jio के 2GB डाटा वाले प्लान

Jio का 249 रुपए वाला प्लान: Jio का 249 रुपए वाला प्लान: इस रिचार्ज में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके साथ डेली 100 एसएमएस और कुछ जियो ऐप्स की सुविधा मिलती है। इस प्लान की वैधता 23 दिनों की है और इसमें आपको कुल 46 जीबी डाटा मिल जाता है।

Jio का 299 रुपए वाला प्लान: 299 रुपये वाले इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ 28 दिनों के लिए रोज़ 2 जीबी 4G डाटा मिलेगा। इसके साथ-साथ 100 एसएमएस रोज और कुछ जियो ऐप्स की सुविधा दी जा रही है।

Jio का 533 रुपये वाला प्लान: इस प्लान में कंपनी की ओर से 56 दिन की वैधता के साथ डेली 2जीबी डाटा दिया जा रहा है। वहीं, रिचार्ज में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग, 100 एसएमएस रोज और कुछ जियो ऐप्स की सुविधा दी जा रही है।

Tags:    

Similar News