आया जबरदस्त प्लान: इस ऑफर के साथ मुफ्त में पाएं Disney+Hotstar , Amazon Prime, Netflix

JIO Offer OTT Apps: जियो सिम यूज़र्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। अब आप अपने जियो सिम को रिचार्ज कर अनलिमिटेड कॉलिंग और हाई स्पीड इंटरनेट डाटा के साथ मुफ्त में ओटीटी एप्स का लाभ उठा सकेंगे।

Report :  Rajat Verma
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2022-04-06 04:44 GMT

फ्री ओटीटी ऐप्स ऑफर (फोटो-सोशल मीडिया)

JIO OTT Apps Offer: भारत में ओटीटी माध्यमों की लोकप्रियता तेजी से बढ़ती जा रही है। ऐसे में समय के साथ-साथ डिज़्नी+हॉटस्टार, अमेज़न प्राइम और नेरफ्लिक्स जैसे लोकप्रिय ओटीटी माध्यमों को देखने के लिए खर्च बढ़ता जा रहा है। पहले की अपेक्षा दर्शकों को अब और भी अधिक सब्सक्रिप्शन खर्च देना पड़ रहा है।

ऐसे में जियो सिम यूज़र्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। अब आप अपने जियो सिम को रिचार्ज कर अनलिमिटेड कॉलिंग और हाई स्पीड इंटरनेट डाटा के साथ मुफ्त में ओटीटी एप्स का लाभ उठा सकेंगे।

जियो द्वारा डिज़्नी+हॉटस्टार, अमेज़न प्राइम और नेरफ्लिक्स ओटीटी सब्सक्रिप्शन के साथ लांच किए गए रिचार्ज ऑफर की कीमत ₹600 से भी कम है तथा यह कुल 2 ऑफर हैं। इस ऑफर के तहत पहला रिचार्ज मूल्य ₹399 है, जिसमें कंपनी द्वारा असीमित कालिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ कुल 75 जीबी का हाई स्पीड इंटरनेट डेटा देती है।

इसके अलावा एक और अन्य प्लान ₹599 का है, जिसमें कंपनी द्वारा असीमित कॉलिंग के और प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ कुल 100 जीबी का हाई स्पीड इंटरनेट डेटा देती है।

इन दोनों ऑफर प्लान के साथ कंपनी द्वारा अतिरिक्त रूप अब डिज़्नी+हॉटस्टार, अमेज़न प्राइम और नेरफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन प्रदान किया जा रहा है, जो कि बिल्कुल भी घाटे का सौदा नहीं है। जियो कंपनी ने अधिक से अधिक ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के लिए वर्तमान में सबसे लोकप्रिय ओटीटी सब्सक्रिप्शन का सिम रिचार्ज के साथ लाभ देने का प्लान लांच किया है।

इससे जियो सिम का प्रयोग करने वाले ओटीटी यूज़र्स को भी बेहद ही सहूलियत होगी, उन्हें अब सिम रिचार्ज के साथ ही डिज्नी+हॉटस्टार, अमेज़न प्राइम और नेटफ्लिक्स जैसे लोकप्रिय ओटीटी सब्सक्रिप्शन प्राप्त हो जाएंगे।

Tags:    

Similar News