Lava Blaze X: Samsung को टक्कर देने आया ये फोन, फीचर्स जबरदस्त

Lava Blaze X Price: Lava अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर काफी चर्चा में है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Lava Blaze X को जल्द ही लॉन्च करेगा।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-06-30 05:57 GMT

Lava Blaze X

Lava Blaze X Price: Lava अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर काफी चर्चा में है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Lava Blaze X को जल्द ही लॉन्च करेगा। इस फोन का फीचर्स भी काफी जबरदस्त है। कंपनी इस फोन को अगले महीने में इंडिया में लॉन्च करने की तैयारी में है। ये फीचर्स के मामले में सैमसंग को टक्कर देने वाली है। तो ऐसे में आइए जानते हैं कि, Lava Blaze X के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत के बारे में विस्तार से: 

Lava Blaze X के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत (Lava Blaze X Features, Launch Date And Price):

Lava Blaze X के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत की बात करें तो इस फोन में कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। इस फोन में यूजर्स को जबरदस्त डिजाइन मिलने वाला है। इस फोन के बैक पैनल पर बड़ा सर्कुलर कैमरा मॉडल देखने को मिलने वाला है। वहीं ये फोन एलईडी फ्लैश के साथ डबल रियल कैमरा सेटअप के साथ 64 मेगापिक्सल के साथ लॉन्च होने वाला है। इतना ही नहीं इस फोन के नीचे की कोने में यूजर्स को 5G ब्रांडिंग भी दी जाने वाली है। 

इस शानदार स्मार्टफोन की अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें कंपनी की ओर से कई सारे फीचर्स दिए जाने वाले हैं। इस फोन में यूजर्स को अच्छे से 7 इंच का कवर्ड अमोलेड डिस्पले मिल सकता है, जो की 120 हॉर्स की रिफ्रेश रेट के साथ आता है। वहीं इस फोन में यूजर्स को गेमिंग के लिए मीडियाटेक डायमंड सिटी 7050 चिपतेस मिलता है। जिससे आप गेमिंग के लिए अच्छा माना जाता है। 


Lava Blaze X फोन में फोटोग्राफी (Lava Blaze X Camera Review) के लिए 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा तो मिलता ही है। इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलता है।

Lava Blaze X का बैटरी (Lava Blaze X Battery Review) भी तगड़ा है। इस फोन में 5000 mah की पावरफुल बैटरी दी गई है। ये स्मार्टफोन 8GB रेम प्लस 256 जीबी स्टोरेज के साथ मिलने वाला है। Lava Blaze X फोन के लॉन्च डेट (Lava Blaze X Launch Date) की बात करें तो इस फोन को कंपनी अगले महीने लॉन्च करने की तैयारी में है। 

Lava Blaze X की कीमत (Lava Blaze X Price) की बात करें तो इस फोन की कीमत (Lava Blaze X Price In India) को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, कंपनी जल्द ही इस फोन की कीमत और लॉन्च डेट को लेकर आधिकारिक जानकारी देगी। 

Tags:    

Similar News