Lava X3 Price and Specifications: भारत में लॉन्च हुआ स्मार्टफोन LAVA X3, जाने कीमत, स्पेसिफिकेशन और भी बहुत कुछ

Lava X3 Price and Specifications: लावा एक्स3 में 6.5 इंच का एचडी डिस्प्ले है जिसमें सेल्फी कैमरे के लिए सबसे ऊपर वाटरड्रॉप नॉच है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-12-20 03:31 GMT

Lava X3 Price and Specifications (photo-social media)

Lava X3 Price and Specifications: प्रवेश स्तर के स्मार्टफोन खरीदारों को पूरा करने के उद्देश्य से, घरेलू स्मार्टफोन ब्रांड लावा ने एक नया स्मार्टफोन लावा एक्स3 की घोषणा की है और यह अमेज़न पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। हाल ही में घोषित स्मार्टफोन लावा X2 मोबाइल का उत्तराधिकारी है, जिसे इस साल मार्च में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने इस साल बजट और किफायती सेगमेंट में कुछ स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं और नया बजट 4जी स्मार्टफोन भारत में 7,000 रुपये से कम में आता है। लावा एक्स3 के बारे में जानने के लिए आपको यहां सभी डिटेल्स हैं।

LAVA X3 specifications

लावा एक्स3 में 6.5 इंच का एचडी डिस्प्ले है जिसमें सेल्फी कैमरे के लिए सबसे ऊपर वाटरड्रॉप नॉच है। ऊपर, किनारे और नीचे सभी में पतले बेज़ेल्स हैं हालांकि, एक मोटी ठोड़ी है, जो ध्यान देने योग्य है। जहां तक ​​कैमरों का संबंध है, स्मार्टफोन एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ 8MP के मुख्य कैमरे से लैस होगा। लावा एक्स3 में सेल्फी और वीडियो के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। LAVA X3 MediaTek Helio A22 SoC द्वारा संचालित है और इसे 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह Android 12 Go Edition को बॉक्स से बाहर बूट करता है। स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी है, जो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सुरक्षा के लिए, फोन रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर प्रदान करता है।

Full View

एंट्री-लेवल LAVA X3 की कीमत 6,999 रुपये है और यह स्मार्टफोन 20 दिसंबर से अमेज़न पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। यह तीन अलग-अलग रंग विकल्पों- लस्टर ब्लू, आर्कटिक ब्लू और चारकोल ब्लैक में आएगा। स्मार्टफोन को प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों के पास मुफ्त लावा प्रोबड्स एन11 नेकबैंड जीतने का मौका है, जिसकी कीमत 2,999 रुपये है।

Tags:    

Similar News