Whatsapp Update: अब व्हाट्सऐप यूजर्स के लिए खुश खबरी, ट्विटर और फेसबुक की तरह मिलेगा ब्लू टिक

Whatsapp Latest Update: समाज और देश की नामचीन हस्तियों को अभी तक सोशल मीडिया प्लेटफार्म के तहत ट्विटर और फेसबुक पर ब्लूटिक मिल रहा था लेकिन अब व्हाटसप के नियमों में पर किए जा रहे बदलाव के साथ मेटा अब व्हाट्सऐप यूजर्स को भी ब्लूटिक देने की सुविधा देने जा रहा है।

Report :  Jyotsna Singh
Update:2024-01-12 11:00 IST

अब व्हाट्सऐप यूजर्स के लिए खुश खबरी, ट्विटर और फेसबुक की तरह इस प्लेटफार्म पर भी मिलेगा ब्लू टिक, जानें डिटेल: Photo- Social Media

Whatsapp Latest Update: समाज और देश की नामचीन हस्तियों को अभी तक सोशल मीडिया प्लेटफार्म के तहत ट्विटर और फेसबुक पर ब्लूटिक मिल रहा था लेकिन अब व्हाटसप के नियमों में पर किए जा रहे बदलाव के साथ मेटा अब व्हाट्सऐप यूजर्स को भी ब्लूटिक देने की सुविधा देने जा रहा है। इस नियम के तहत यूजर्स को अपना अकाउंट वेरीफाइड कराने और वेरीफिकेशन बैज लेने के लिए निर्धारित चार्ज भी अदा करना पड़ेगा। मेटा अब यूजर्स के व्हाटसप अकाउंट के वेरीफिकेशन के नए नियम को लागू करने जा रहा है।

व्हाट्सऐप बिजनेस ऐप के लिए यूजर को मिलेगा खास वेरीफिकेशन बैज

मेटा द्वारा व्हाट्सऐप यूज करने वाले यूजर्स के लिए नियमों में किए जा रहे बदलाव के तहत जल्द ही व्हाट्सऐप पर बिजनेस करने वाले यूजर्स को मेटा वेरीफिकेशन बैज देने की तैयारी कर रही है। जिसके तहत व्हाट्सऐप बिजनेस अकाउंट वाले यूजर्स को मिल रही सुविधा के तहत वो अपने अकाउंट को वेरीफाई करवाकर उसमें वेरीफिकेशन टिक हासिल कर सकेंगे। जबकि फेसबुक और इंस्टाग्राम पर मेटा ने इस सुविधा को पहले से ही लागू कर रखा है।

यूजर्स को मिलेगा बिजनेस मेटा वेरीफिकेशन को खरीदने का ऑप्शन

व्हाट्सऐप के बारे में लेटेस्ट ख़बर देने वाली वेबसाइट WABetaInfo की एक रिपोर्ट द्वारा साझा की गईं जानकारी के अनुसार मेटा द्वारा नियमों में जारी किए गए बदलाव के बाद अब एक्स की तरह व्हाट्सऐप बिसनेस के लिए अकाउंट वेरीफाइड कराने के लिए उसकी कीमत भरनी होगी। व्हाट्सऐप यूजर्स को व्हाट्सऐप की सेटिंग्स में ही एक नया विकल्प देखने को मिलेगा। इस विकल्प में यूजर्स को बिजनेस मेटा वेरीफिकेशन को खरीदने का मौका मिलेगा। फिलहाल व्हाट्सऐप पर वेरीफिकेशन बैज लेने के लिए मेटा द्वारा कितनी रकम निर्धारित की गई है इस बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हो सका है।

Tags:    

Similar News