Moto G72 Price in India: इस स्मार्टफोन के साथ क्लिक कर सकेंगें खूबसूरत सेल्फी, जनिए इसके फीचर्स और कीमत

Moto G72 Price in India: Moto G72 स्मार्टफोन अगले महीने भारत में लांच किया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन तीन रंग विकल्पों तथा 108-मेगापिक्सल मुख्य कैमरा के साथ लांच किया गया था।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update:2022-09-28 16:05 IST

Moto G72 (Image Credit : Social Media)

Moto G72 Price and Specifications : चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी Motorola जल्द ही अपने एक और नवीनतम स्मार्टफोन Moto G72 का अनावरण कर सकती है। फिलहाल उसे स्मार्टफोन के लॉन्चिंग तारीख को लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है, मगर माना जा रहा इसे अक्टूबर महीने में लॉन्च किया जा सकता है। हाल ही में इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन से जुड़ी कई जानकारियां ऑनलाइन लीक हुई हैं, लीक हुए रेंडर्स के मुताबिक स्मार्टफोन तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है जिसमें ब्लू, ग्रे/ब्लैक और सिल्वर विकल्प होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक आगमी मिडरेंज स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा रियर सेटअप के साथ लांच किया जा सकता है जिसमें मुख्य कैमरा 108-मेगापिक्सल का होगा।

Moto G72 Specifications

Moto G72 स्मार्टफोन मॉडल नंबर XT2255 के साथ FCC सर्टिफिकेशन डेटाबेस में लिस्ट किया गया है। यह आगामी डिवाइस को एंड्रॉइड 12 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलाने की अफवाह है। हालाँकि, इसके Android 13 अपडेट प्राप्त करने पर अभी तक कोई स्पष्टता नहीं है। Moto G72 में 6.5-इंच AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है जो 90Hz रिफ्रेस रेट सपोर्ट के साथ आएगा। डिस्प्ले सेट अप के साथ आपको फिल्म देखने और गेम खेलने के दौरान एक बेहतरीन स्मूद ग्राफिक एक्सपीरियंस मिलेगा। आगामी हैंडसेट किस चिपसेट से लैस होगा इसके बारे में फिलहाल जानकारी उपलब्ध नहीं है मगर माना जा रहा किया यह 4GB, 6GB और 8GB रैम के वेरिएंट तथा 128GB और 256GB स्टोरेज वेरिएंट में लांच किया जा सकता है। जिसके साथ आप स्टोरेज की चिंता किए बगैर अपने जरूरी इमेज, वीडियो तथा डॉक्यूमेंट फाइल को स्टोर कर सकेंगे।

Moto G72 स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ लांच किया जा सकता है। आप इस स्मार्टफोन पर बैटरी बैकअप का चिंता किए बगैर काफी लंबे वक्त तक कॉलिंग, एंटरटेनमेंट तथा गेमिंग का आनंद ले सकते हैं। साथ ही एक बार बैटरी डिस्चार्ज होने पर आप 35 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ स्मार्ट फोन की बैटरी को दोबारा से काफी कम समय में चार्ज कर सकते हैं। ऑप्टिक्स के मॉर्चे पर ही है स्मार्टफोन काफी ज्यादा शानदार होगा रिपोर्ट के मुताबिक इसमें एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। कैमरा 108-मेगापिक्सल का 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा तथा डेप्थ के लिए 2-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। वीडियो चैट और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया जा सकता है।

Tags:    

Similar News