Noise Pure Pods Launch: नॉइज़ ने लॉन्च किया प्योर पॉड्स, मिलेगी 80 घंटे तक के प्लेटाइम, जाने कीमत

Noise Pure Pods Launch: यूजर्स तकनीकी ब्रांड नॉइज़ ने भारतीय यूजर्स के लिए एक नया ओपन वायरलेस स्टीरियो (ओडब्ल्यूएस) - प्योर पॉड्स - लॉन्च किया है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-12-20 02:45 GMT

Noise Pure Pods Launch(Photo-social media) 

Noise Pure Pods Launch: यूजर्स तकनीकी ब्रांड नॉइज़ ने भारतीय यूजर्स के लिए एक नया ओपन वायरलेस स्टीरियो (ओडब्ल्यूएस) - प्योर पॉड्स - लॉन्च किया है। नॉइज़ प्योर पॉड्स को हल्के और विनीत होने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो लंबे समय तक पहनने के लिए एर्गोनोमिक फिट प्रदान करता है। नॉइज़ ने बताया कि इसका न्यूनतम डिज़ाइन ध्वनि संचारित करने के लिए वायु का उपयोग करते हुए, कान पर आरामदायक स्थिति सुनिश्चित करता है। चलिए इसकी कीमत और फीचर्स पर नजर डालते हैं।

जाने नॉइज़ प्योर पॉड्स की भारत में कीमत, उपलब्धता

नॉइज़ प्योर पॉड्स 2,999 रुपये की लॉन्च कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। नॉइज़ प्योर पॉड्स की बिक्री 19 दिसंबर से Flipkart और gonoise.com दोनों पर शुरू होने वाली है। प्योर पॉड्स को दो आकर्षक रंगों- ज़ेन बेज और पावर ब्लैक में पेश किया गया है। पॉड्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर विशेष रूप से प्री-बुकिंग के लिए खुले हैं। पास की कीमत 499 रुपये है और उपयोगकर्ता 1,000 रुपये के विभिन्न लाभों का लाभ उठा सकते हैं। विशेष रूप से, पास में बिक्री के दिन नॉइज़ प्योर पॉड्स पर लागू 800 रुपये की छूट शामिल है।

यहां देखें नॉइज़ प्योर पॉड्स के फीचर्स

नॉइज़ प्योर पॉड्स एयरवेव टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं, जो उन्नत ध्वनि गुणवत्ता प्रदान करने के लिए वायु संचालन तंत्र का उपयोग करते हैं। नॉइज़ प्योर पॉड्स के साथ, उपयोगकर्ता अपने परिवेश के प्रति जागरूक रहते हुए एक शक्तिशाली ध्वनि अनुभव का आनंद ले सकते हैं। प्योर पॉड्स में 16 मिमी नियोडिमियम डायनेमिक ड्राइवर हैं और यह 80 घंटे तक का प्लेटाइम प्रदान करता है। इंस्टाचार्ज तकनीक 10 मिनट के त्वरित चार्ज के साथ 180 मिनट की बिजली की अनुमति देती है। अलग करने योग्य प्योर बैंड अनुकूलन जोड़ता है, पॉड्स को उन लोगों के लिए नेकबैंड में बदल देता है जो एक अलग शैली पसंद करते हैं। नॉइज़ प्योर पॉड्स BTv5.3 के माध्यम से कनेक्टिविटी के साथ सहज और त्वरित जोड़ी बनाने में सक्षम बनाता है।

Tags:    

Similar News