NoiseFit Crew Pro Smartwatch: ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ NoiseFit क्रू प्रो स्मार्टवॉच लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स

NoiseFit Crew Pro Smartwatch: अधिक ग्राहक हासिल करने के उद्देश्य से, घरेलू उपभोक्ता तकनीकी ब्रांड नॉइज़ भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक नई नॉइज़फिट क्रू प्रो स्मार्टवॉच लेकर आया है।

Update: 2023-06-23 05:35 GMT
NoiseFit Crew Pro Smartwatch(Photo-social media)

NoiseFit Crew Pro Smartwatch: अधिक ग्राहक हासिल करने के उद्देश्य से, घरेलू उपभोक्ता तकनीकी ब्रांड नॉइज़ भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक नई नॉइज़फिट क्रू प्रो स्मार्टवॉच लेकर आया है। बिल्कुल नई स्मार्टवॉच 2,500 रुपये से कम कीमत पर लॉन्च की गई है और यह 1.4-इंच एचडी AMOLED डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग और बहुत कुछ के साथ आती है। चलिए स्मार्टवॉच की कीमत और फीचर्स पर नजर डालते हैं।

जाने नॉइज़फिट क्रू प्रो की कीमत

NoiseFit Crew Pro स्मार्टवॉच को भारत में 2,199 रुपये में लॉन्च किया गया है। बिल्कुल नई स्मार्टवॉच को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए खरीदा जा सकता है। नॉइज़फिट क्रू प्रो तीन रंग विकल्पों में आता है - क्लासिक ब्राउन, क्लासिक ब्लैक और जेट ब्लैक। कीमत के साथ स्मार्टवॉच काफी जबरदस्त है।

Full View

नॉइज़फिट क्रू प्रो के स्पेस्फिकेशन

डिज़ाइन: नॉइज़फिट क्रू प्रो स्मार्टवॉच मेटेलिक बिल्ड के साथ एक गोल डायल और एक कार्यात्मक मुकुट के साथ आती है और एक चमड़े का पट्टा प्रदान करती है।

डिस्प्ले: नॉइज़फिट क्रू प्रो में 240×240 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.4 इंच का एचडी AMOLED डिस्प्ले है।

स्वास्थ्य सुविधाएँ: स्मार्टवॉच आपके रक्त ऑक्सीजन स्तर (SpO2), हृदय गति नींद के पैटर्न, साँस लेने के व्यायाम और तनाव के स्तर की निगरानी कर सकती है।

ब्लूटूथ कॉलिंग: नॉइज़फिट क्रू प्रो में BT v5.3 है और यह TruSync तकनीक से लैस है जिसमें परेशानी मुक्त कॉलिंग के लिए सिंगल-चिप BT कॉलिंग सुविधा है।

संपर्क: नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच उपयोगकर्ताओं को 10 संपर्कों को सहेजने और हाल के कॉल लॉग तक पहुंचने की अनुमति देती है।

बैटरी: कंपनी के मुताबिक, NoiseFit Crew Pro एक बार चार्ज करने पर एक हफ्ते तक चल सकता है।

आईपी ​​रेटिंग: स्मार्टवॉच की आईपी68 रेटिंग है, जिसका मतलब है कि यह ताजे पानी में 1.5 मीटर की गहराई पर 30 मिनट तक डूबी रह सकती है और धूल प्रतिरोधी है।

स्पोर्ट्स मोड/वॉच फेस: नॉइज़फिट क्रू प्रो 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और वॉच फेस के साथ आता है।

Tags:    

Similar News