Nokia XR20 5G Launch: ऊंचाई से गिरने पर भी नहीं टूटेगा फोन, सिंगल चार्ज में दो दिन चलेगी बैटरी

Nokia XR20 5G Launch: Nokia XR20 को MIL-STD810H का सर्टिफिकेट भी दिया जा चूका है । इसका मतलब अगर ये फोन 1.8 मीटर तक की ऊंचाई से भी गिर जाए तो भी नहीं टूटेगा ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-07-28 10:37 GMT

Nokia XR20 (फोटो : सोशल मीडिया )

Nokia XR20 5G Launch: क्या आप भी मिस करते हैं अपना पुराना Nokia टचपैड वाला फोन । जो कितनी बार भी गिर जाए लेकिन कभी फोन को एक खरोच तक नहीं आती थी । ऐसा ही nokia का फोन मार्केट में आ चूका है । जी हां, HMD global ने मार्केट में Nokia XR20 लॉन्च किया है । लेकिन अभी भारत में कब लॉन्च किया जाएगा इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है । ये माना जा रहा है कि जल्द ही भारत में भी इसे लॉन्च किया जा सकता है । Nokia XR20 को MIL-STD810H का सर्टिफिकेट भी दिया जा चूका है । इसका मतलब अगर ये फोन 1.8 मीटर तक की ऊंचाई से भी गिर जाए तो भी नहीं टूटेगा । इस 5G स्मार्टफोन की यही खासियत है । चलिए जल्दी से जान लेते हैं इसकी और क्या-क्या खासियत हैं ।

ऐसा है कैमरा

Nokia XR20 स्मार्टफोन से आप अच्छी फोटोग्राफी कर सकते हैं । इसमें 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा मिलेगा और 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा होगा । 8 मेगापिक्सल आपके सेल्फी कैमरा के लिए दिया गया । ये फोन दो कलर में लॉन्च किया गया है- अल्ट्रा ब्लू और ग्रेनाइट ग्रे ।

स्पेसिफिकेशन भी ख़ास 

Nokia XR20 स्मार्टफोन 6.67 इंच with फुल HD+IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है । इस स्मार्टफोन स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास दिया गया है । ये एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है । 6GB RAM , 128GB स्टोरेज दिया जा रहा है । इसे और बढ़ाया भी जा सकेगा ।

मिलेगी दमदार बैटरी

किसी भी फोन यूजर का एक ही सवाल सबसे पहले होता है कि फोन कितने देर चल सकती हैं । तो बता दें ये स्मार्टफोन 4630 mAh बैटरी वाला है, जिसमें 18 W वायर्ड ,15 W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ । कंपनी दावा करती है कि इस स्मार्टफोन को एक चार्ज में दो दिन चलाया जा सकता है ।

Tags:    

Similar News