Nothing Ear (Stick) : नथिंग का नया TWS ईयरबड हुआ लांच, 29 घण्टे की बैटरी बैकअप समेत इन फीचर्स है लैस, जानें कीमत

Nothing Ear (Stick) Price In India : नथिंग ने अपने दूसरे ऑडियो प्रोडक्ट Nothing Ear (Stick) को भारत समेत दुनिया भर के अन्य बाजारों में लॉन्च कर दिया है। बिक्री के लिए यह नवीनतम डिवाइस जल्द ही फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update:2022-10-27 09:42 IST

Nothing Ear (Stick) (Image Credit : Social Media) 

Nothing Ear (Stick) Price And Specifications : यूके बेस्ड टेक स्टार्टअप कंपनी नथिंग ने अपने दूसरे ऑडियो प्रोडक्ट Nothing Ear (Stick) को लॉन्च किया है। अपने विशेष कार्यक्रम के दौरान नवीनतम डिवाइस को लांच कर कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में एक अन्य डिवाइस जोड़ दिया है। बीते दिन भारत समेत सभी बाजारों में लॉन्च किया गया नथिंग ईयर (स्टिक) 29 घंटे तक सुनने का समय और कंपनी की स्पष्ट आवाज तकनीक प्रदान करता है। यह नथिंग के पोर्टफोलियो में दूसरा पहनने योग्य डिवाइस है। कम्पनी ने अपना पहला डिवाइस नथिंग ईयर (1) इस साल जुलाई में 5,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था। बता दें नवीनतम पहनने योग्य डिवाइस फ्लिपकार्ट के माध्यम से व्हाइट कलर वेरिएंट में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने अभी तक वियरेबल की उपलब्धता तिथि का खुलासा नहीं किया है।

Nothing Ear (Stick) Specifications

Nothing Ear (Stick) एक बेहद यूनिक डिजाइन और दमदार फीचर्स के साथ आने वाला पहनने योग्य ऑडियो डिवाइस है। नथिंग ईयर (स्टिक) बिना केस का वजन सिर्फ 4.4 ग्राम है और यह IP54 डस्ट और वाटर-रेसिस्टेंट कोटिंग के साथ आता है। वजन कम होने के कारण या पहनने में काफी ज्यादा आरामदायक है साथ ही इसे पानी के छीटों से और धूल से इसे ज्यादा बचाने की कोई जरूरत नहीं है। हार्डवेयर के मोर्चे पर, नया लॉन्च नथिंग ईयर (स्टिक) 12.6 मिमी डायनेमिक ड्राइवर के साथ पेन (पॉलीएथिलीन नेफ्थलेट) और पीयू (पॉलीयूरेथेन) डायाफ्राम के साथ आता है। ट्रांसपेरेंट लुक के साथ आने वाला ऑडियो डिवाइस नथिंग क्लियर वॉयस तकनीक से लैस है। ऑडियो के मोर्चे पर, नथिंग ईयर (स्टिक) में दिए गए फीचर को लेकर कम्पनी का कहना है कि यह विंड-प्रूफ और क्राउड-प्रूफ कॉल के लिए एक मिलियन से अधिक ध्वनियों का विश्लेषण करने के लिए तीन हाई-डेफिनिशन माइक और एक बुद्धिमान एल्गोरिथम का उपयोग करता है। इसके साथ ही इस नवीनतम डिवाइस में अधिक अनुकूलित ऑडियो अनुभव के लिए बास लॉक सुविधा भी है।

बैटरी की बात करें तो कुछ भी नहीं कहता है कि इसका ईयर (स्टिक) एक बार चार्ज करने पर सात घंटे तक का समय और तीन घंटे तक का टॉकटाइम प्रदान करता है। चार्जिंग केस के साथ, यह 29 घंटे तक सुनने का समय और 12 घंटे तक का टॉकटाइम प्रदान करता है। कुछ भी नहीं कहता है कि सिर्फ 10 मिनट का चार्ज लगभग नौ घंटे का रन टाइम प्रदान कर सकता है। इस बैटरी सेटअप के साथ आप पहने हैं वह ऑडियो डिवाइस का उपयोग एक सिंगल चार्ज पर ही काफी लंबे वक्त तक कहीं सफर करते हुए, ऑफिस में काम करते हुए, घर पर कुछ काम करते हुए या अन्य किसी जगह पर कर सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए, नई लॉन्च की गई पहनने योग्य विशेषताएं Google की फास्ट जोड़ी तकनीक और माइक्रोसॉफ्ट की स्विफ्ट जोड़ी तकनीक के लिए समर्थन करती हैं। जबकि फास्ट जोड़ी एंड्रॉइड 6.0 मैशमैलो और इसके बाद के संस्करण या Google Play सेवा संस्करण 11.7 और इसके बाद के संस्करण के साथ काम करती है, माइक्रोसॉफ्ट की स्विफ्ट जोड़ी सुविधा विंडोज 10 और विंडोज संस्करण 1803 और इसके बाद के संस्करण का समर्थन करती है।

Nothing Ear (Stick) Price

भारत में, नथिंग ईयर (स्टिक) की कीमत 8,499 रुपये है और यह फ्लिपकार्ट के माध्यम से व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। कंपनी ने अभी तक वियरेबल की उपलब्धता का खुलासा नहीं किया है। नथिंग ईयर (स्टिक) की कीमत यूएस में 99 डॉलर और यूरोपीय संघ में 119 यूरो है। वैश्विक स्तर पर, नथिंग 28 अक्टूबर को पहनने योग्य की सीमित गिरावट का संचालन करेगा, जिसकी बिक्री 4 नवंबर से यूएस, यूके, यूरोप और एशिया प्रशांत सहित चुनिंदा वैश्विक बाजारों में शुरू होगी। कंपनी ने डिवाइस के लिए प्री-ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है। गौरतलब है कि कम्पनी ने पहनने योग्य डिवाइस है नथिंग ईयर (1) को इस साल जुलाई में 5,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था। 

Tags:    

Similar News