Nothing Phone (1) के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट हुआ जारी, Jio 5G कनेक्टिविटी और कैमर इंप्रूवमेंट समेत मिलेगा बहुत कुछ

Nothing OS Update : कार्ल पेई के नेतृत्व वाले स्मार्टफोन स्टार्टअप ने Nothing OS की घोषणा की अब इस महीने की शुरुआत में स्मार्टफोन निर्माता ने Nothing OS 1.1.6 अपडेट जारी किया है।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update:2022-10-27 13:59 IST

Nothing Phone (1) (Image Credit : Social Media) 

Nothing Phone (1) OS Update : यूके स्थित टेक कंपनी Nothing ने अपना पहला फोन Nothing Phone (1) जुलाई में नथिंग ओएस के पहले संस्करण और बेहतरीन और आकर्षक दिखने वाले ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ लॉन्च किया। लॉन्चिंग के कुछ दिन बाद ही कंपनी ने अपने पहले स्मार्टफोन अपडेट रिलीज करना शुरू कर दिया था। हाल ही में, कार्ल पेई के नेतृत्व वाले स्मार्टफोन स्टार्टअप ने घोषणा की कि Nothing OS 1.1.4 और यह अब धीरे-धीरे इस महीने की शुरुआत में शुरू होने के बाद सभी के लिए उपलब्ध है। एक नए विकास में, स्मार्टफोन निर्माता ने Nothing OS 1.1.6 अपडेट जारी किया है। नए अपडेट से उपयोगकर्ताओं को नए अपडेट में बेहतर कैमरा प्रदर्शन और एक क्लीनर सॉफ्टवेयर अनुभव मिलता है।

Nothing OS 1.1.3 Update

Nothing ने अपने पहले ऑपरेटिंग सिस्टम के लॉन्चिंग के कुछ दिन बाद ही उसके लिए अपडेट लाना शुरू कर दिया है। नया अपडेट करीब 100MB का है या यूजर्स को जिओ 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट तथा कैमरे क्वालिटी में सुधार लाता है। इसके अलावा नवीनतम अपडेट Google के AR कोर के साथ-साथ डिफ़ॉल्ट रूप से हमेशा ऑन-ऑन रिकॉर्डिंग लाइट इंडिकेटर जोड़ता है। कंपनी अपडेट को चरणबद्ध तरीके से रोल आउट कर रही है, इसलिए अपडेट को किसी डिवाइस पर दिखने में कुछ समय लग सकता है। अपडेट में कुछ बग फिक्स और एक नया NFC साउंड इफेक्ट भी शामिल है। जिन लोगों को अपने डिवाइस पर अपडेट प्राप्त नहीं हुआ है, वे डिवाइस सेटिंग्स में सिस्टम अपडेट सेक्शन में जाकर मैन्युअल रूप से इसकी जांच कर सकते हैं। गौरतलब है कि Nothing Phone (1) को पहले ही Reliance Jio True 5G के लिए समर्थन मिल चुका है। मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, वाराणसी समेत अन्य सभी Jio 5G सपोर्ट क्षेत्रों में यूज़र्स 5G सेवा का आनंद ले सकते हैं।

Nothing Phone (1) Specifications

Nothing Phone (1) एक अद्वितीय डिजाइन के साथ आता है जो पारदर्शी बैक पैनल की पेशकश करता है। डिवाइस के पिछले हिस्से में 900 एलईडी भी हैं जो डिवाइस पर नोटिफिकेशन आने पर ब्लिंग करता है। स्मार्टफोन में फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ 6.55-इंच का पंच-होल डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट/240Hz टच सैंपलिंग रेट है। यह एक लचीला OLED पैनल है जिसमें सममित बेज़ेल्स हैं। इस डिस्प्ले सेटअप के साथ आप हैंडसेट पर फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान एक बेहतर इस स्स्मूद और शानदार कलर कॉन्बिनेशन वाला ग्राफिक एक्सपीरियंस प्राप्त करते हैं। यह 6nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G + ऑक्टा-कोर SoC द्वारा संचालित है जिसे 8GB / 12GB रैम और 128GB / 256GB UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इस प्रोसेसर के साथ आप हैंडसेट पर बड़े आराम से मल्टीटास्किंग करने में सक्षम होते हैं। डिवाइस में 4,500mAh की बैटरी है और इसमें 33W वायर्ड, 15W वायरलेस और 5W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग तकनीक है।नथिंग फोन (1) एंड्रॉइड 12 ओएस पर आउट ऑफ बॉक्स बूट होता है और इसके ऊपर नथिंग ओएस होता है। आगे की तरफ इसमें 16MP का Sony IMX 471 सेल्फी लेंस है। रियर कैमरे के मोर्चे पर, नथिंग फोन (1) में 50MP Sony IMX766 प्राइमरी लेंस के साथ डुअल-कैमरा सिस्टम है। इस मेन लेंस का अपर्चर एफ/1.8 है और यह 10-बिट कलर वीडियो को सपोर्ट करता है। इसमें 50MP का Samsung JN1 अल्ट्रा-वाइड लेंस है।

Nothing Phone (1) Price

Nothing Phone (1) की कीमत 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में बेस मॉडल के लिए 32,999 रुपये है। यह फिलहाल फ्लिपकार्ट पर 29,999 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध है।

Tags:    

Similar News