OnePlus के इस फोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, बेहद सस्ता हुआ फोन

Oneplus Offers And Discounts: अमेजन ग्रेट समर सेल में OnePlus 11R पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर्स मिल रहा है। OnePlus के इस फोन को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-05-06 11:03 GMT

Oneplus Offers And Discounts: अगर आप वनप्लस का स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने तगड़े फीचर्स वाले फोन पर ग्राहकों के लिए बंपर डिस्काउंट और ऑफर लाया है। जिसका फायदा उठाकर आप OnePlus के फोन को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

दरअसल अमेजन ग्रेट समर सेल में OnePlus 11R पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर्स मिल रहा है। इस फोन पर मिल रहे डिस्काउंट और ऑफर का फायदा उठाकर आप इस फोन को बेहद सस्ते और किफायती दाम में खरीद सकते हैं। इस फोन में कई तगड़े फीचर्स मौजूद हैं। Oneplus के इस फोन में यूजर्स को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Oneplus पर मिल रहे डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में:

Oneplus 11R पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट और ऑफर्स ( OnePlus 11R Offers And Discounts): 

Oneplus 11R को आप 28,000 रुपए से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। दरअसल अमेजन पर वनप्लस 11R 30,750 रुपए में मिल रहा है। अगर आपके पास अमेजन का प्राइम मेंबरशिप का ऑप्शन हैं तो 5 फीसदी प्राइम सेविंग का फायदा आप उठा सकते हैं। इतना ही नहीं अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए 5 फीसदी की छूट अलग से मिल रही है। इन सब ऑफर्स का फायदा उठा आप वनप्लस 11R को 27,750 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं। 


दरअसल OnePlus 11R एक मिड-रेंज स्मार्टफोन है। अगर आप बजट में स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। अमेजन पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर्स, प्राइम बेनिफिट्स और बैंक ऑफर्स के साथ आप इसे कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस फोन के फीचर्स भी जबरदस्त है। दरअसल कंपनी ने इस फोन को 39,999 रुपए में लॉन्च किया था, लेकिन अब इस फोन पर बंपर डिस्काउंट और ऑफर्स मिल रहा है। जिसके बाद इस फोन को खरीदने के लिए इतना मोटा खर्च करने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस फोन को आप 28,000 रुपए से कम कीमत में खरीद सकते हैं। 

OnePlus 11R के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स (OnePlus 11R Specification And Features):

OnePlus 11R के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स (OnePlus 11R Specifications And Features) की बात करें तो इस फोन में यूजर्स को 6.7 इंच सुपर फ्लूड AMOLED डिस्प्ले मिलता है। इतना ही नहीं इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और 2772×1240 पिक्सल का रिजॉल्यूशन मिलता है। इसके अलावा ये फोन 16GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। साथ ही ये फोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड OxygenOS ओएस पर चलता है। 

OnePlus 11R के बैटरी की बात करें तो इस फोन में  5000mAh बैटरी दी गई है। इसमें 100 SUPERVOOC चार्जिंग टेक्नोलॉजी भी मिलता है। OnePlus 11R के कैमरे की बात करें तो इस फोन में 50MP+8MP+2MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसके अलावा इस फोन में वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट की सपोर्ट दी गई है। इन सभी फीचर्स के अलावा भी इस फोन में और भी कई अन्य स्पेसिफिकेशन मिलते हैं।  

Tags:    

Similar News