OnePlus Ace 3 Pro: तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ये धांसू फोन

OnePlus Ace 3 Pro Full Details: भारत में Oneplus के प्रोडक्ट्स को काफी पसंद किया जाता है। OnePlus के स्मार्टफोन, Earbuds सहित कई प्रोडक्ट्स का डिमांड हमेशा से ही मार्केट में हाई रहता है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-06-17 14:10 GMT

Oneplus Ace 3 Pro 

OnePlus Ace 3 Pro: भारत में Oneplus के प्रोडक्ट्स को काफी पसंद किया जाता है। OnePlus के स्मार्टफोन, Earbuds सहित कई प्रोडक्ट्स का डिमांड हमेशा से ही मार्केट में हाई रहता है। जल्द ही कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Ace 3 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन के फीचर्स काफी तगड़े हैं।

OnePlus Ace 3 Pro में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट और 120Hz डिस्प्ले है। ये फोन 6.78 इंच का कर्व्ड एज डिस्प्ले के साथ आता है। Oneplus Ace 3 Pro में 6100mAh की बैटरी है। इसके अलावा भी इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन काफी अच्छे हैं। तो आइए जानते हैं OnePlus Ace 3 Pro के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से: 

OnePlus Ace 3 Pro के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (OnePlus Ace 3 Pro Features, Review And Price):

OnePlus Ace 3 Pro के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (OnePlus Ace 3 Pro Features, Review And Price) की बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी जबरदस्त हैं। OnePlus Ace 3 Pro के लॉन्च से पहले ही टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (Tipster Digital Chat Station) ने इसके डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स (Specifications) का खुलासा कर दिया है। लीक के अनुसार ये फोन सेरेमिक, ग्लास और लेदर फिनिश में लॉन्च होगा। इस फोन का कैमरा मॉड्यूल भी वनप्लस 12 और वनप्लस 11 से बहुत अलग हो सकता है। Oneplus Ace 3 Pro भारत और ग्लोबल मार्केट में रीब्रांड करके OnePlus 13R के नाम से लॉन्च हो सकता है।


Oneplus Ace 3 Pro की प्रोसेसर की बात करें तो (Oneplus Ace 3 Pro Processor) स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट और 120Hz डिस्प्ले मिलता है। ये फोन 6.78 इंच का कर्व्ड एज डिस्प्ले के साथ आता है। इस फोन में 1.5K रेजॉलूशन आता है और इसका रिफ्रेश रेट 120Hz हो सकता है। ये फोन 16जीबी रैम और 1टीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी ने इस फोन में LED फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिल सकते हैं।

Oneplus Ace 3 Pro के कैमरे के तौर पर (OnePlus Ace 3 Pro Camera) इस फोन में 50MP का मेन कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। ये फोन OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ आता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। Oneplus Ace 3 Pro के बैटरी (OnePlus Ace 3 Pro Battery) की बात करें, तो इस फोन में 6100mAh की बैटरी दी गई है, जो 100 W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

वहीं Oneplus Ace 3 Pro के लॉन्च डेट (OnePlus Ace 3 Pro Launch Date) की बात करें तो इस फोन के लॉन्च डेट को लेकर कंपनी की ओर से फिल्हाल कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कंपनी की ओर से इस फोन के लॉन्च डेट को लेकर जल्द ही खुलासा किया जा सकता है। हालांकि, उम्मीद ये भी की जा रही है कि, कंपनी इसे जुलाई में लॉन्च करने कर सकती है। साथ ही Oneplus Ace 3 Pro की कीमत (Oneplus Ace 3 Pro Price) की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर भी फिलहाल कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन उम्मीद है कि, कीमत के बारे में भी जल्द खुलासा हो सकता है। 

Oneplus Ace 3 Pro फोन को बहुत जल्द ही चीन में लॉन्च किया जा सकता है। ये Ace 3 सीरीज का तीसरा एडिशन होने वाला है। इससे पहले कंपनी ने Ace 3 और Ace 3V को लॉन्च कर चुकी है। 


Tags:    

Similar News