OnePlus Nord 4: एप्पल को टक्कर देने आ रहा ये धांसू फोन, फीचर्स जबरदस्त

OnePlus Nord 4: वनप्लस अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Oneplus Nord 4 को जल्द लॉन्च कर सकता है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-06-14 07:56 GMT

OnePlus Nord 4

OnePlus Nord 4 Price: वनप्लस फैंस के लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Nord 4 को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। वनप्लस के इस फोन में 6.74 इंच का डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिपसेट, 50MP कैमरा के साथ साथ 5,500mAh की बैटरी मिल सकती है। इस बात की जानकारी स्मार्टप्रिक्स (SmartPrix) की रिपोर्ट ने दी है। 

बता दें कि, इस फोन से पहले कंपनी ने हाल ही में नॉर्ड सीई 4 को लॉन्च किया था। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि नॉर्ड सीई 4 लाइट (OnePlus Nord CE 4 Lite Launch Date) के बाद Oneplus Nord 4 जल्द लॉन्च हो सकता है। आइए जानते है OnePlus Nord 4 के संभावित फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में से विस्तार से।


OnePlus Nord 4 के संभावित फीचर्स और लॉन्च डेट (OnePlus Nord 4 Features And Launch Date):

OnePlus Nord 4 के संभावित फीचर्स और लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन का फीचर्स काफी अच्छा होगा। Oneplus Nord 4 इस साल ही चीन में लॉन्च हुए OnePlus Ace 3V का अपडेटेड वर्जन हो सकता है। इस फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में 6.74 इंच का शानदार डिस्प्ले मिल सकता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट, 1.5K रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करेगा। सुरक्षा के लिए इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा।

Oneplus Nord 4 के प्रोसेसर के लिए इस फोन में स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिपसेट के साथ LPDDR5x रैम और UFS 4.0 स्टोरेज मिल सकता है। इस फोन की बैटरी भी दमदार होगी। Oneplus Nord 4 में 5,500mAh की बैटरी होगी, जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Oneplus Nord 4 के कैमरे (OnePlus Nord 4 Camera) की बात करें तो इस फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा हो सकता है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) भी मिलेगा। ये फोन वाइड एंगल तस्वीरें के लिए 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस के साथ आ सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए यूजर्स को इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

OnePlus Nord 4 की संभावित कीमत (Oneplus Nord 4 Price): 

OnePlus Nord 4 की कीमत (Oneplus Nord 4 Price in India) की बात करें तो इस फोन की कीमत 33,999 रुपए के आसपास हो सकती है। हालांकि, लॉन्च इवेंट के नजदीक आने के साथ ही नॉर्ड 4 के फीचर्स और कीमत के बारे में अधिक जानकारी सामने आ सकती है।  

Tags:    

Similar News