Oppo Smartwatch X Price: 100 घंटे की बैटरी बैकअप और धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ स्मार्टवॉच

Oppo Smartwatch X को ओप्पो ने लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच को कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। ये वॉच मलेशिया में लॉन्च हुआ है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-03-26 04:02 GMT

Oppo Smartwatch X: ओप्पो ने अपना लेटेस्ट स्मार्टवॉच Oppo Watch X को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। बता दें कंपनी ने इस वॉच को मलेशिया में लॉन्च किया है। ओप्पो का ये स्मार्टवॉच वनप्लस वॉच 2 (Oneplus Watch 2) को टक्कर देने वाला है। तो आइए जानते हैं Oppo Watch X के फीचर्स और कीमत के बारे में: 

ओप्पो वॉच एक्स के फीचर्स (Oppo Watch X Features):

Oppo Watch X के Features की बात करें तो इस वॉच में एक गोलाकार डिजाइन और एक पॉलिश स्टेनलेस स्टील केस मिलेगा। इस smartwatch में 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जो 1000 निट्स पीक ब्राइटनेस और सैफायर क्रिस्टल ग्लास प्रोटेक्शन के साथ लॉन्च हुआ है। बता दें ओप्पो स्मार्टवॉच X डिवाइस ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर को भी सपोर्ट करने वाली है। ये स्मार्टवॉच स्नैपड्रैगन W5 जेन 1 प्रोसेसर के साथ पेश की गई है, जिसे 2GB रैम और 32GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है।


इसके अलावा Oppo Smartwatch X एक बार फुल चार्ज करने पर 100 घंटे तक चलती है। बता दें कंपनी का कहना है कि, स्मार्टवॉच की स्क्रीन में 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही इस वॉच में Always-on डिस्प्ले टेक्नोलॉजी भी मिलेगी। 

Oppo Smartwatch X में यूजर्स को गूगल असिस्टेंट, गूगल वॉलेट, गूगल मैप्स जैसी कई सारी सुविधाएं मिलेंगी। बता दें कि Oppo Smartwatch X दो ऑपरेटिंग सिस्टम पर पेश हुई है, जिसमें वेयर ओएस 4 और आरटीओएस शामिल है। इतना ही नहीं इस वॉच में आपको 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज है। 

Oppo Smartwatch X की कीमत (Oppo Smartwatch X Price): 

Oppo Smartwatch X की कीमत की बात करें तो इसे चीन में तीन कलर वैरिएंट में लॉन्च किया गया है। इनमें इनकी कीमत जो है वह इस प्रकार है कि, सेल्स ब्लू 2400 युआन ( 28 हजार 900 रुपये) डेजर्ट सिल्वर मून 2399 युआन (27 हजार 700) और स्टाररी नाइट फ्लाइंग को 2299 युआन 26 हजार 600 रुपये) है।

Tags:    

Similar News