POCO F6 Deadpool Edition: कमाल के फीचर्स के साथ लॉन्च, जानें Review

POCO F6 Deadpool Edition Price: POCO अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन POCO F6 Deadpool Edition को लॉन्च कर दिया है। ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-07-29 11:46 GMT

POCO F6 Deadpool Edition

POCO F6 Deadpool Edition Price: POCO अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन POCO F6 Deadpool Edition को लॉन्च कर दिया है। ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ है। इस फोन में यूजर्स को 6.7-inch का 1.5K रेजोल्यूशन वाला OLED डिस्प्ले के साथ 5000mAh की बैटरी मिलेगी। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी अच्छे हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं POCO F6 Deadpool Edition के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

POCO F6 Deadpool Edition के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (POCO F6 Deadpool Edition Features, Review And Price):

POCO F6 Deadpool Edition के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (POCO F6 Deadpool Edition Features, Review And Price) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ है। ये फोन डेडपूल और वुल्वरीन की कई एक्सेसरीज के साथ लॉन्च हुआ है। POCO ने इस फोन को भारत में कई दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। खास बात ये है कि, इस फोन पर मार्वल और फॉक्स यूनिवर्स के कैरेक्टर की फोटो दिखने वाली है।


साथ ही फ्लैश पर डेडपूल का लोगो दिखेगा। इस फोन के चार्जर पर भी डेडपूल स्टिकर दिया गया है। सिम इजेक्टर टूल पर भी डेडपूल का मास्क दिया गया है। वहीं इस फोन के दूसरी ओर बैक केस और फोन के चारों ओर कई डायलॉग लिखे मिलेंगे। इस फोन का फीचर्स Poco F6 5G जैसा ही है। बता दें कि, पोको का ये Poco F6 5G तीन कॉन्फिग्रेशन में आता है।

POCO F6 Deadpool Edition में 6.7-inch का 1.5K रेजोल्यूशन वाला OLED डिस्प्ले मिलता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है। इस फोन में 2400 Nits की पीक ब्राइटनेस दी गई है। प्रोटेक्शन के लिए इस फोन में Corning Gorilla Glass Victus इस्तेमाल हुआ है। ये फोन Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर को सपोर्ट करता है। इस फोन में 12GB RAM मिलता है। ये स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड Hyper OS पर चलता है। ये फोन 50MP के प्राइमरी लेंस वाला डुअल रियर कैमरा सेटअप, सेकेंडरी कैमरा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। इस फोन के फ्रंट में 20MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। ये फोन इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। स्मार्टफोन में कंपनी ने 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 90W की चार्जिंग सपोर्ट करती है। 

POCO F6 5G Deadpool Edition की कीमत (POCO F6 5G Deadpool Edition Price in India):

POCO F6 5G Deadpool Edition की कीमत (POCO F6 5G Deadpool Edition Price in India) की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत 29,999 रुपए है। इस फोन को Flipkart से खरीदा जा सकता है। ये फोन 7 अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध है, इस फोन की बिक्री 7 अगस्त से शुरू होगी। 

Tags:    

Similar News