Realme 13 Pro सीरीज की लॉन्च डेट कन्फर्म, जानें फीचर्स और कीमत

Realme 13 Pro Series Price: Realme अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर काफी चर्चा में है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज Realme 13 Pro Series को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-07-17 05:00 GMT

Realme 13 Pro

Realme 13 Pro Series Price: Realme अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर काफी चर्चा में है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज Realme 13 Pro Series को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। इस सीरीज के तहत कंपनी Realme 13 Pro 5G और Realme 13 Pro+ 5G को लॉन्च करेगी। इन दोनों ही फोन के फीचर्स काफी जबरदस्त होंगे। कंपनी ने Realme 13 Pro Series की लॉन्च डेट भी कन्फर्म कर दी है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Realme 13 Pro Series के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Realme 13 Pro Series के फीचर्स, रिव्यू और कीमत (Realme 13 Pro Series Features, Review And Price):

Realme 13 Pro Series के फीचर्स, रिव्यू और कीमत (Realme 13 Pro Series Features, Review And Price) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आएगा। Realme 13 Pro Series फोन AI के साथ अल्ट्रा-क्लियर कैमरा सपोर्ट के साथ लॉन्च होगी। इस सीरीज के तहत आने वाले फोन कंपनी के एआई-फर्स्ट फोटोग्राफी आर्किटेक्चर HYPERIMAGE+ के साथ आने वाले पहले फोन भी होंगे। Realme 13 Pro+ 5G के अन्य स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो Realme 13 Pro+ 5G की कैमरा डिटेल्स सामने आई है। इस फोन के पिछले हिस्से का प्राइमरी कैमरा 50MP Sony LYT 701 सेंसर और OIS सपोर्ट के साथ आएगा। इस फोन का दूसरा बैक कैमरा 50MP Sony LYT 600 के पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा लेंस से लैस होगा जो 3x ऑप्टिकल ज़ूम का सपोर्ट करने वाला है। 


Realme के ये फोन TÜV हाई-रेजॉल्यूशन कैमरा सर्टिफिकेशन के साथ लॉन्च होंगे। ये दोनों ही फोन ग्लास बैक एडिशन्स के साथ दो कलर ऑप्शन्स - मोनट पर्पल और मोनट गोल्ड शेड्स में लॉन्च होंगे। इन फोन्स का विगन लेदर एडिशन भी लॉन्च होंगे, जिसका कलर लीफ ग्रीन कलर जैसा होगा। 

Realme 13 Pro Series के लॉन्च डेट की बात करें तो ये दोनों फोन कई AI फीचर्स के साथ लॉन्च होंगे। कंपनी इस सीरीज को इस माह ही यानी 30 जुलाई को लॉन्च करने की तैयारी में है। Realme 13 Pro Series की कीमत की बात करें तो इस फोन की शुरुआती कीमत 20,000-25,000 होगी। 

Tags:    

Similar News