Realme C53 Design: भारत में जल्द लॉन्च होगा Realme C53 स्मार्टफोन, सामने आई डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन

Realme C53 Design: हाल ही में भारत में Realme C55 को लॉन्च करने के बाद, चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Realme भारत में Realme C53 का अनावरण करने के लिए काम कर रहा है।

Update:2023-05-12 19:47 IST
Realme C53 Design(Photo-social media)

Realme C53 Design: हाल ही में भारत में Realme C55 को लॉन्च करने के बाद, चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Realme भारत में Realme C53 का अनावरण करने के लिए काम कर रहा है। कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर दिखने के बावजूद कंपनी ने अभी तक स्मार्टफोन को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। इस बीच, Realme C53 का एक पोस्टर जारी किया है, जो आगामी स्मार्टफोन के डिजाइन की ओर इशारा करता है। एक करीबी सूत्र का हवाला देते हुए, रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि यह रियलमी के सबसे किफायती स्मार्टफोन में से एक हो सकता है। दूसरी ओर, टिपस्टर नवीन टेक वाला ने कुछ प्रमुख विशिष्टताओं का खुलासा किया है और उल्लेख किया है कि स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च हो रहा है। चलिए सभी जानकारी पर नजर डालते हैं।

जाने रियलमी सी53 की डिजाइन (design)

रियलमी सी53 के पोस्टर से पता चलता है कि इसमें एक स्लीक फ्लैट फ्रेम डिजाइन और स्क्रीन के चारों ओर स्लिम बेजल्स होंगे। डिस्प्ले के शीर्ष मध्य में, फोन पर एक छेद-पंच कटआउट है। डिवाइस के दाहिने किनारे पर, आप पावर और वॉल्यूम बटन पा सकते हैं। पावर बटन फिंगरप्रिंट स्कैनर के रूप में काम करता प्रतीत होता है। निचले किनारे पर स्थित यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है, जिसके साथ मुख्य स्पीकर ग्रिल है। पीछे के पैनल के पीछे दो गोलाकार कटआउट हैं, और पैनल का रंग सियान है। कटआउट में प्रत्येक में एक कैमरा सेंसर होगा, जो रिपोर्ट के अनुसार एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ एक दोहरे कैमरा सेटअप की उपस्थिति का सुझाव देता है।

यहां देखें Realme C53 के स्पेसिफिकेशन (specification)

कैमरा: डुअल कैमरा सेटअप

स्टोरेज: 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज

ओएस: एंड्रॉयड 13, रियलमी यूआई 4.0

बैटरी: फास्ट चार्जिंग के लिए 33W SuperVOOC सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी

कनेक्टिविटी: साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट

Tags:    

Similar News