Realme GT 6: मार्केट में दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ये धांसू फोन

Realme GT 6: Realme के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में कंपनी कई तगड़े फीचर्स देने वाली है। इस फोन के फीचर्स काफी जबरदस्त हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-06-04 03:05 GMT

Realme GT 6 Price

Realme GT 6: भारत में इन दिनों Realme के फोन काफी डिमांड में हैं। कंपनी भी हर महीने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स को लॉन्च करती है। एक बार फिर कंपनी Realme के अपकमिंग स्मार्टफोन Realme GT 6 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं।

बता दें कि, पिछले हफ्ते Realme GT 6 को टीज किया गया था। जिसके बाद इस फोन के लॉन्च को लेकर हिंट दिया था। अब वहीं ब्रांड ने फोन की ग्लोबल लॉन्च इवेंट डेट को लेकर ऑफिशियल जानकारियां शेयर की है। ऐसे में Realme GT 6 को कंपनी भारत में भी लॉन्च करने वाली है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Realme GT 6 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में: 

Realme GT 6 के फीचर्स और लॉन्च डेट (Realme GT 6 Features And Launch Date):

Realme GT 6 के फीचर्स और लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी तगड़े हैं। इस फोन के फीचर्स के मामले में फिल्हाल कोई बड़ी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो, रियलमी का ये फोन Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट के साथ लॉन्च हो सकता है। इतना ही नहीं, Realme GT 6 फोन में एआई-ड्रिवन फोटोग्राफी फीचर्स को लेकर खास अपडेट्स यूजर्स को मिलने वाला है।


Realme GT 6 के स्पेसिफिकेशन को लेकर किसी तरह की खास जानकारी नहीं दी गई है। वहीं Realme GT 6 के लॉन्च डेट की बात करें तो Realme GT 6 को कंपनी 20 जून को लॉन्च करने वाली है। कंपनी Realme GT 6 फोन को इटली, इंडोनेशिया सहित स्पेन, थाईलैंड, मलेशिया, मैक्सिको, फिलीपींस, ब्राजील, पोलैंड, तुर्की, सऊदी अरब जैसे देशों में लॉन्च करने वाली है।

बता दें कि, रियलमी की GT-series फ्लैगिशिप फोन को चीन में लॉन्च किया जाता रहा है। GT 5 Pro को चीन में बीते साल दिसंबर में लॉन्च किया गया था। रियलमी की GT-series फोन ग्लोबल मार्केट में आखिरी बार पीछे साल जुलाई माह में लॉन्च हुई थी। दरअसल कंपनी ने बीते साल इस सीरीज का Realme GT 3 फोन को पेश किया था। इसके अलावा कंपनी ने पिछले ही हफ्ते भारत में realme GT 6T भी लॉन्च किया है। इस फोन की शुरुआती कीमत करीब 32,999 रुपए तय की गई है। 

Tags:    

Similar News