Realme GT Neo 4 के स्पेसिफिकेशन लांच से पहले हुए लीक, किफायती कीमत में मिलेंगे यह दमदार फीचर्स

Realme GT Neo 4 स्मार्टफोन को कंपनी इस साल के अंत तक लांच कर सकती है। गौरतलब है कि यह बाजार में Redmi K60 को टक्कर देगी जिसे इस साल दिसंबर में लांच किया जा सकता है।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update:2022-11-09 09:11 IST

Realme GT Neo 4 (Image Credit : Social Media)

Realme GT Neo 4 Price And Specifications : चीनी स्मार्टफोन मेकर Realme अपने GT सीरीज के नवीनतम स्मार्टफोन के रूप में Realme GT Neo 4 का जल्द अनावरण कर सकता है। माना जा रहा कि रियलमी का आगामी स्मार्टफोन Redmi K60 के प्रतिद्वंद्वी के रूप में पेश किया जाएगा। फिलहाल इन दोनों ही हैंडसेट के लांच तिथि के बारे में कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। माना जा रहा कि इस साल के अंत तक इस फोन का अनावरण किया जा सकता है। Realme GT Neo 4 के स्पेसिफिकेशंस के बारे में भी कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है हालांकि, इसके लांच से पहले कुछ भरोसेमंद टिप्स्टर आगामी स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानकारी साझा कर रहे हैं। नवीनतम लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक Realme GT Neo 4 में 1.5K रिज़ॉल्यूशन वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है जोक 144Hz तक रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगा। दूसरी ओर, Redmi K60 में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला डिस्प्ले होने की संभावना जताई जा रही है।

Realme GT Neo 4 के स्पेशिफिकेशन (संभावित)

Weibo पर टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन की एक पोस्ट के अनुसार, Realme GT Neo 4 का डिस्प्ले 1.5K रिजॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट ऑफर कर सकता है। इस डिस्प्ले सेटअप के साथ आप हैंडसेट पर काफी बेहतरीन कलर कॉन्बिनेशन वाले ग्राफिक में अपने पसंदीदा फिल्म और गेम का आनंद ले सकते हैं। कहा जाता है कि इसमें 2,160Hz पल्स-चौड़ाई मॉड्यूलेशन (PWM) डिमिंग भी है। हुड के तहत, यह हैंडसेट एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC पैक कर सकता है। इस प्रोसेसर के साथ आप इस स्मार्टफोन पर बगैर अटके काफी तेजी से मल्टीटास्किंग कर सकेंगे साथ ही है वीएस को संचालित करने में भी आपको दिक्कत नहीं महसूस होगी। Realme का यह स्मार्टफोन 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दे सकता है। Realme GT Neo 4 को आधिकारिक Realme India और चीन वेबसाइटों पर अगस्त में देखा गया था। इससे पता चलता है कि स्मार्टफोन इन बाजारों में आ सकता है। गौरतलब है कि Realme ने अभी तक इस स्मार्टफोन के बारे में स्पेसिफिकेशंस या लॉन्च डिटेल्स का खुलासा नहीं किया है। माना जाता है कि Realme GT Neo 4 Redmi K60 के प्रतिद्वंद्वी के रूप में काम कर रहा है।

Redmi K60 के स्पेशिफिकेशन (संभावित)

Redmi K60 स्मार्टफोन हाल ही में चाइना कंपल्सरी सर्टिफिकेट (3C) साइट पर सामने आया था। यह 67W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन की पेशकश करने की उम्मीद है। हैंडसेट में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 48-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा मिल सकता है। हुड के तहत, यह Redmi स्मार्टफोन MediaTek डाइमेंशन 8200 SoC द्वारा संचालित हो सकता है। Redmi K60 को 2K रिज़ॉल्यूशन और होल-पंच स्लॉट के साथ डिस्प्ले की सुविधा के लिए इत्तला दी गई है। इसमें 5,500mAh की बैटरी भी होने की संभावना है। Xiaomi ने अभी तक इस स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है, हालांकि, इसके जल्द ही आने की उम्मीद है।

Tags:    

Similar News