Realme GT Neo 5 Pro: लॉन्च से पहले लीक हुए रियलमी जीटी नियो 5 प्रो के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन, जाने पूरी जानकारी

Realme GT Neo 5 Pro: रियलमी कथित तौर पर एक नए जीटी नियो स्मार्टफोन पर काम कर रहा है जो कंपनी की प्रमुख सीरीज का हिस्सा होगा। यह रियलमी जीटी नियो 5 प्रो है जो पिछले साल के जीटी नियो 3 की जगह लेगा।

Update: 2023-06-13 10:36 GMT
Realme GT Neo 5 Pro(Photo-social media)

Realme GT Neo 5 Pro: रियलमी कथित तौर पर एक नए जीटी नियो स्मार्टफोन पर काम कर रहा है जो कंपनी की प्रमुख सीरीज का हिस्सा होगा। यह रियलमी जीटी नियो 5 प्रो है जो पिछले साल के जीटी नियो 3 की जगह लेगा। रियलमी जीटी नियो 5 प्रो के बारे में अफवाहें अभी भी ताजा हैं और अभी तक फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। लेकिन एक विश्वसनीय टिपस्टर के एक नए लीक से रियलमी जीटी नियो 5 प्रो के बारे में कुछ विस्तृत जानकारी सामने आई है।

जाने रियलमी जीटी नियो 5 प्रो के स्पेसिफिकेशन

टिप्सटर ने लीक में फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी जोड़े हैं। तो यहां एक नजर डालते हैं कि हम रियलमी जीटी नियो 5 प्रो स्मार्टफोन के बारे में अब तक क्या जानते हैं।

डिस्प्ले: रियलमी जीटी नियो 5 प्रो में 1.5 हजार रिजॉल्यूशन और 144 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.74 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले होने की उम्मीद है।

प्रोसेसर: फोन की आड़ में यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट होने की संभावना है।

रैम और स्टोरेज: स्मार्टफोन में कम से कम 16 जीबी रैम और 512 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज होने की उम्मीद है।

बैटरी, चार्जिंग: स्मार्टफोन में 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी हो सकती है।

कैमरा: रियलमी जीटी नियो 5 प्रो के कैमरों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन इसमें ओआईएस के साथ 50 मेगापिक्सल सोनी आईएमएक्स890 प्राइमरी कैमरा होने की उम्मीद है। हालाँकि, यह इस नए फ्यूजन एल्गोरिथ्म को प्रदर्शित कर सकता है, जिसके परिणामस्वरूप शॉट की गुणवत्ता में सुधार होना चाहिए।

सॉफ्टवेयर: सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, Realme GT Neo 5 Pro के Android 13 पर आधारित Realme UI 4.0 पर चलने की संभावना है।

रियलमी जीटी नियो 5 प्रो के अलावा जीटी नियो 5 प्रो प्लस वेरिएंट भी हो सकता है। यह संभवतः सीरीज में टॉप-अंत मॉडल होगा। हालांकि रियलमी जीटी नियो 5 प्रो सीरीज़ के बारे में अभी भी कोई आधिकारिक शब्द नहीं आया है, लेकिन हमें जल्द ही टीज़र देखने को मिलेंगे।

Tags:    

Similar News