कई धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Realme GT Neo 6, जानें कीमत

Realme GT Neo 6 फोन को जल्‍द लॉन्‍च किया जा सकता है। इस फोन में यूजर्स को स्‍नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर दिया जाएगा।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-05-01 05:29 GMT

Realme GT Neo 6: अगर आप Realme का अपकमिंग स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme GT Neo 6 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

हालांकि, इस फोन के लॉन्च होने से पहले ही इसके कुछ फीचर्स लीक हो गए हैं। बता दें कि, Realme GT Neo 6 फोन को जल्‍द लॉन्‍च किया जा सकता है। इस फोन में यूजर्स को स्‍नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर दिया जाएगा। इतना ही नहीं इसमें 100 W की चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा भी इस फोन में कई तगड़े फीचर्स हैं। तो आइए जानते हैं Realme GT Neo 6 का फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत के बारे में विस्तार से: 

Realme GT Neo 6 का फीचर्स और लॉन्च डेट (Realme GT Neo 6 Features And Launch Date):

Realme GT Neo 6 का फीचर्स और लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन में यूजर्स को 32MP सेल्‍फी कैमरा के साथ फोन का मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का मिलेगा। ये फोन OIS सपोर्ट के साथ आने वाला है। Realme GT Neo 6 के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर मिलेगा। 


Realme GT Neo 6 के बैटरी बैकअप की बात करें तो ये फोन 100W तक फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। इस फोन में 8s Gen 3 प्रोसेसर के साथ सबसे ज्‍यादा चार्जिंग क्षमता होगी। इस फोन में 120W की चार्जिंग ऑफर की जाएगी। इस फोन को 3C सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है, जिसमें 120W फास्ट चार्जिंग का जिक्र था।  

Realme GT Neo 6 के कैमरा की बात करें तो मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा जो कि OIS सपोर्ट के साथ आने वाला है। वहीं इस फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा दिया जा सकता है। Realme GT Neo 6 में मिडल में प्लास्टिक फ्रेम भी यूजर्स को देखने को मिल सकता है। इस फोन की मोटाई 8.66mm हो सकती है। साथ ही इस फोन का वजन 199 ग्राम है। 

Realme GT Neo 6 के डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन का साइज 6.78 इंच का बताया गया है। दरअसल इसमें 1.5K रेजॉलूशन का सपोर्ट होगा। वहीं इसकी पीक ब्राइटनेस 6000 निट्स भी दी जा रही है। बता दें कि, टिप्स्टर ने संकेत दिए हैं कि कंपनी GT Neo 6 सीरीज को जल्द लॉन्च करेगी। दरअसल Realme के GT Neo 6 हैंडसेट का ये फोन फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus Ace 3, Redmi K70, iQOO Neo 9 और Honor 100 Pro को कड़ी टक्कर देने वाला है। 

Realme GT Neo 6 की कीमत (Realme GT Neo 6 Price):

Realme GT Neo 6 की कीमत की बात करें तो इस फोन को कंपनी करीब 2,000 युआन यानि कि, लगभग 22,901 रुपये कीमत के साथ लॉन्च कर सकती है। हालांकि ये बाद संभावित कीमत ही है। इसकी सही कीमत के लिए आपको थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि कंपनी इस फोन को जल्द ही लॉन्च कर सकती है। जिसके बाद इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने आ सकती है।


Tags:    

Similar News