Realme Narzo N65 5G: धांसू फीचर्स के साथ इस दिन लॉन्च होगा ये फोन

Realme Narzo N65 5G: Realme अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-05-25 07:45 GMT

Realme Narzo N65 5G

Realme Narzo N65 5G: अगर आप Realme के अपकमिंग स्मार्टफोन के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme Narzo N65 5G को जल्द लॉन्च करने वाली है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। 

Realme Narzo N65 5G फोन में कई एडंवास फीचर्स के साथ लॉन्च कर सकता है। बता दें कि, कंपनी द्वारा इससे पहले Realme Narzo 70 सीरीज को लॉन्च किया गया था। कंपनी ने अपने इस नए फोन की जानकारी अपने वेबसाइट के द्वारा दी है। ऐसा माना जा रहा है कि, इस फोन का डिजाइन Realme C65 5G के जैसा है। इसके अलावा भी इस फोन में कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे। तो आइए जानते हैं कि, Realme Narzo N65 5G के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत के बारे में:

Realme Narzo N65 5G के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत (Realme Narzo N65 5G Features, Launch Date And Price):

Realme Narzo N65 5G के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत की बात करें तो इस फोन में कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे। 

Realme Narzo N65 5G के Display की बात करें तो Realme N65 5G स्मार्टफोन में 6.67 HD डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो सकता है। इस फोन में 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट मिलते हैं। जिससे स्क्रॉलिंग एक्सपीरियंस बेहतर होने वाला है। इस फोन के अलावा पंच होल जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। 

Realme Narzo N65 5G के Chipset की बात करें तो Realme के नए फोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 6300 5G चिपसेट की सपोर्ट मिल सकती है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें ये एंड्रॉयड 14 ओएस पर चलता है। 


Realme Narzo N65 5G के Camera की बात करें तो इस फोन के कैमरे की बात करें तो, इस फोन में 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। फिल्हाल इस फोन के फ्रंट कैमरे के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। 

Realme Narzo N65 5G के Battery की बात करें तो Realme N65 5G स्मार्टफोन में बेहतरीन पावर बैकअप के लिए 5000mAh बैटरी दी गई है। 

पानी और धूल से बचने के लिए Realme Narzo N65 5G स्मार्टफोन में IP54 रेटिंग दिया गया है। इतना ही नहीं इस फोन में रेनवाटर स्मार्ट टच फीचर मिलेगा, जिससे इस फोन को बारिश या पानी में भी चलाया जा सकता है। हालांकि, अभी तक रियलमी ने कुछ ही फीचर्स का खुलासा किया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि, लॉन्च टाइम नजदीक आने पर कंपनी रियर और फ्रंट कैमरा, स्टोरेज, चार्जिंग जैसे फीचर्स के बारे में जानकारी दे सकती है। 

Realme Narzo N65 5G के Launch Date की बात करें तो कंपनी इस नए फोन को 28 मई को 12 बजे दोपहर में लॉन्च कर सकती है। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी तगड़े और मजबूत हैं। 

Realme Narzo N65 5G की कीमत (Realme Narzo N65 5G Price):

अगर Realme Narzo N65 5G की कीमत की बात करे तो, इस फोन की कीमत लगभग करीब 31000 रुपए हो सकती है।  इस फोन के बारे में कंपनी ने अभी तक कुछ ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।   

Tags:    

Similar News