Realme Watch S2: धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च, जानें Review

Realme Watch S2 Price: अगर आप नया स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। Realme ने अपने लेटेस्ट स्मार्टवाच Realme Watch S2 को लॉन्च कर दिया है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-08-01 08:02 GMT

Realme Watch S2

Realme Watch S2 Price: अगर आप नया स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। Realme ने अपने लेटेस्ट स्मार्टवाच Realme Watch S2 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Realme Watch S2 को तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। ये वॉच सिंगल चार्ज में 20 दिन का बैकअप देता है। इस वॉच के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी तगड़े हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Realme Watch S2 के फीचर्स, रिव्यू और कीमत के बारे में विस्तार से:

Realme Watch S2 के फीचर्स, रिव्यू और कीमत (Realme Watch S2 Features, Review And Price):

Realme Watch S2 के फीचर्स, रिव्यू और कीमत (Realme Watch S2 Features, Review And Price) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है। Realme Watch S2 स्मार्टवॉच सिंगल चार्ज में 20 दिन का बैकअप देता है। इस स्मार्टवॉच को 5 अगस्त से रियलमीडॉटकॉम और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।


Realme Watch S2 में सुपर AI इंजन और स्मार्ट डायल स्मार्टवॉच में AI पर्सनल असिस्टेंस मिलता है। ये वॉच सुपर AI इंजन और स्मार्ट डायल इंजन के साथ आता है। इस स्मार्टवॉच में 1.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले के साथ एडवांस स्टेनलेस स्टील बॉडी मिलती है। ये स्मार्टवॉच कॉम्प्रिहेंसिव स्पोर्ट्स और हेल्थ मॉनिटरिंग, IP68 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस और 20 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ आता है। इस स्मार्टवॉच की कीमत 4,499 रुपए है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को ओशियन सिल्‍वर और मिडनाइट ग्रे कलर में पेश की है। 

Realme Watch S2 में IP68 Dust & Water Resistance सपोर्ट मिलता है। ये वॉच 150 से ज्यादा Cloud Watch Faces, 1.43 इंच की Amoled डिस्प्ले के साथ हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन और 24 घंटे की स्लीप मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स के साथ आता है। Realme Watch S2 में 1.43 इंच की Amoled डिस्प्ले और 600 nits ब्राइटनेस मिलती है। 

Tags:    

Similar News