Redmi K60 Price: फ्लैट डिस्प्ले डिज़ाइन और धाकड़ फीचर्स के साथ जल्द करेगा डेब्यू, जानें कीमत, स्पेसिफिकेशन

Redmi K60 के जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है और इसे IMEI और चीन अनिवार्य प्रमाणपत्र (3C) जैसी विभिन्न प्रमाणन साइटों पर देखा गया है। Redmi K60 स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC द्वारा संचालित हो सकता है।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update:2022-11-23 06:50 IST

Redmi K60 (Image Credit : Social Media) 

Redmi K60 Price And Specifications : चीनी स्मार्टफोन कंपनी अपनी अगली पेशकश के रूप में Redmi K60 का अनावरण करने वाली है। कम्पनी ने स्मार्टफोन के लॉन्च तिथि को लेकर कोई घोषणा नहीं कि है। इसकी प्रमुख विशिष्टताओं से संकेत मिलता है कि Redmi K60 अन्य विशेषताओं के साथ स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC द्वारा संचालित हो सकता है। Redmi K60 कॉन्सेप्ट रेंडर कथित तौर पर आगामी स्मार्टफोन के डिजाइन विवरण पर संकेत देता है। हैंडसेट एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है। रेंडरर्स ने आयत के आकार के कैमरा मॉड्यूल के साथ वॉल्यूम रॉकर और दाईं ओर एक पावर बटन का भी संकेत दिया है। कॉन्सेप्ट रेंडर की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं की जा सकती है क्योंकि यह स्पष्ट नहीं है कि इमेज फैन-मेड हैं या नहीं।

Redmi K60 स्पेसिफिकेशन (संभावित)

Redmi K60 के जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है और हाल ही में एक Weibo पोस्ट ने आगामी Redmi K60 के कॉन्सेप्ट रेंडर सामने लाए हैं। छवि Redmi K60 के लिए फ्रंट कैमरे के लिए एक केंद्रित छेद-पंच कटआउट के साथ एक फ्लैट डिस्प्ले का सुझाव देती है। हैंडसेट में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 6.67 इंच का फ्लैट OLED पैनल हो सकता है। उम्मीद की जा रही है कि इसमें डिस्प्ले के नीचे एक ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, Redmi K60 को स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है, जिसे 12GB RAM के साथ जोड़ा गया है।

Redmi K60 में 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 30W वायरलेस फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी होने की बात कही गई है। इसके फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर भी होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें दूसरा कैमरा सेंसर पहले वाले से बड़ा होगा और तीसरा पेरिस्कोप लेंस होगा। ऐसा कहा जाता है कि इसमें 8-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल के सेकेंडरी कैमरा सेंसर के साथ 64-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा शामिल है। एक कैमरा सेटअप के साथ आप इस स्मार्टफोन पर कम प्रकाश में भी अच्छी तस्वीरें क्लिक कर सकेंगे। गौरतलब है कि फिलहाल कंपनी ने आगामी स्मार्टफोन के लॉन्च तिथि को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

Tags:    

Similar News