Samsung Galaxy 23e की स्पेसिफिकेशन लॉन्चिंग से पहले हुई लीक, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Samsung Galaxy 23e Launch : ग्लोबल टेक दिग्गज Samsung द्वारा जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy 23e लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि सैमसंग की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update:2022-08-11 09:00 IST

Samsung Galaxy A23 (Image Credit : Social Media)

Samsung Galaxy 23e Details : दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज Samsung जल्द ही अपना नवीनतम स्मार्टफोन Samsung Galaxy 23e लांच कर सकता है। लॉन्चिंग से पहले ही फोन के रेंडर ऑनलाइन लीक हो गए हैं जो डिजाइन और इसके कुछ विशिष्टताओं का सुझाव देते हैं। बता दें सैमसंग की ओर से अभी तक स्मार्टफोन की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। हालांकि लीक रिपोर्ट्स के अनुसार आगामी स्मार्टफोन में एंटरटेनमेंट और गेमिंग के लिए 5.8 इंच का इंफिनिटी डिस्पले वी डिस्प्ले हो सकता है। टेक्नोलॉजी एक्सपर्ट का मानना है कि यह नवीनतम स्मार्टफोन Galaxy A23 5G का सक्सेसर होगा। आइए जानते हैं की एक रिपोर्ट के आधार पर स्मार्टफोन में क्या फीचर्स हो सकते हैं।

Samsung Galaxy 23e Design

Samsung Galaxy 23e हैंडसेट में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले हो सकता है। सैमसंग स्मार्टफोन के कथित रेंडरर्स और स्पेसिफिकेशन्स को लीक करते हुए लोकप्रिय टिपस्टर स्टीव एच. मैकफली (@OnLeaks) की ओर से एक तस्वीर साझा की गई जिसमें देखा गया कि स्मार्टफोन के ऊपरी बाएं कोने में व्यवस्थित बैक पर एलईडी फ्लैश के साथ सिंगल कैमरा सेंसर है। साथ ही स्मार्टफोन के बाईं ओर पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर है। लीक हुए रेंडर हैंडसेट को काले और सफेद रंग में देखा गया जिसमें पीछे की तरफ गैलेक्सी ब्रांडिंग है।

Samsung Galaxy 23e Specifications

Samsung Galaxy 23e की स्पेसिफिकेशन को लेकर ब्रैंड ने कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। हालांकि लीक रिपोर्ट्स के आधार पर हैंडसेट में 5.8-इंच-वी डिस्प्ले हो सकता है, और सुरक्षित प्रमाणीकरण के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। Samsung Galaxy 23e में सिंगल रियर कैमरा शामिल हो सकता है, कहा जा रहा कि यह आगामी स्मार्टफोन वन यूआई 5.1 पर आधारित एंड्रॉयड 12 पर चलेगा। हैंडसेट का माप 149.8x70.7x8.9 मिमी हो सकता है, साथ ही इसमें समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और 3.5 मिमी हेडफोन जैक हो सकता है। इसमें 4,800mAh की एक बड़ी बैटरी हो सकती है जो 25W फास्ट वायर्ड चार्जिंग करेगी।

Samsung Galaxy A23 5G Specifications

Samsung Galaxy 23e को Samsung Galaxy A23 5G का एक अपग्रेडेड स्मार्टफोन माना जा रहा है। अगर Galaxy A23 5G की स्पेसिफिकेशन की ओर और करें तो इसमें फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.6 इंच का इनफिनिटी-वी डिस्प्ले दिया गया है जिसपर आप काफी अच्छे क्वालिटी में मूवी और गेमिंग का आनंद ले सकते हैं। स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर SoC द्वारा संचालित है जिसे 8GB RAM के साथ जोड़ा गया है यानी कि आप बिना अटके मल्टीटास्किंग कर सकते हैं, इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो स्मार्टफोन 128GB तक इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है। स्मार्टफोन का फिंगरप्रिंट स्कैनर फोन के अन्य मुख्य आकर्षण हैं साथ ही इसमें लंबे बैटरी बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गयी है। कैमरा के मोर्चे ओर भी यह स्मार्टफोन काफी अच्छा है इसमें वीडियो चैट और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं, पीछे की ओर स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है।

Tags:    

Similar News