Samsung Galaxy F04 Smartphone Price: नए साल में सैमसंग गैलेक्सी F04 स्मार्टफ़ोन होगा लॉन्च, जाने कीमत और डिजाइन

Samsung Galaxy F04 Price and Specification: सैमसंग गैलेक्सी F04 स्पेक्स में रैम प्लस फीचर के साथ 8GB रैम शामिल होगी।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-12-31 02:33 GMT

Samsung Galaxy F04 Smartphone(photo-social media)

Samsung Galaxy F04 Price and Specification: सैमसंग भारतीय बाजार में लंबे समय के बाद एक नया गैलेक्सी एफ-सीरीज़ कम बजट वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है, क्योंकि हम नए साल की ओर बढ़ रहे हैं। दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज कथित तौर पर सैमसंग गैलेक्सी एफ04 को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जो जनवरी 2023 के पहले सप्ताह में हो सकता है। गैलेक्सी एफ04 की रिलीज की तारीख, हालांकि, कंपनी द्वारा अभी तक सामने नहीं आई है। Samsung Galaxy F04 India की कीमत, स्पेसिफिकेशन और डिज़ाइन के बारे में कुछ जानकारियां सामने आई हैं।

Samsung Galaxy F04 Specifications

सैमसंग गैलेक्सी F04 स्पेक्स में रैम प्लस फीचर के साथ 8GB रैम शामिल होगी। फोन में डुअल कैमरा सेटअप होगा जिसमें दो सर्कुलर कटआउट और पीछे की तरफ एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल होगा। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि हैंडसेट में सेल्फी स्नैपर के लिए फ्रंट में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ 6.5 इंच का एचडी डिस्प्ले हो सकता है। सैमसंग गैलेक्सी A04e रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि सैमसंग गैलेक्सी F04 सैमसंग गैलेक्सी A04e का रीबैज हो सकता है जिसे कुछ हफ्ते पहले लॉन्च किया गया था। फोन की बैटरी क्षमता की बात करें तो इसके साथ 5,000 एमएएच की बड़ी बैटरी मिलने वाली है इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फ़ोन काफी ज्यादा कमाल होने वाला है। 

Full View

Samsung Galaxy F04 की भारत में कीमत, उपलब्धता रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में Samsung Galaxy F04 की कीमत 7,499 रुपये होगी, जो इसे एक बजट स्मार्टफोन बनाती है। रिपोर्ट में स्मार्टफोन का एक टीज़र भी दिखाया गया है जो सैमसंग गैलेक्सी F04 को दो रंग विकल्पों: बैंगनी और हरे रंग में दिखाता है। यह 'फ्लिपकार्ट यूनिक' के लोगो को भी दर्शाता है, जिसका अर्थ है कि फोन फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। फ़ोन खरीदने के लिए आपको फिल्पकार्ट का इस्तेमाल करना होगा।

Tags:    

Similar News