Samsung: सैमसंग ने नए गैलेक्सी ए-सीरीज के लांच इवेंट का किया खुलासा, इस तारीख को रखा गया है कार्य़क्रम

17 मार्च को सैमसंग कंपनी गैलेक्सी ए52 5जी और गैलेक्सी ए72 5जी मॉडल इस इवेंट के जरिए लांच करेगी।

Written By :  Krishna Chaudhary
Published By :  Deepak Kumar
Update:2022-03-13 16:38 IST

Samsung launch new smartphone (Social Media) 

Samsung: दिग्गज साउथ कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग गैलेक्सी ए-सीरीज (Samsung Galaxy A-series) के कई स्मार्टफोन बाजार में उतारने जा रही है। कंपनी आगामी 17 मार्च को एक इवेंट के जरिए इन स्मार्टफोनों को लांच करेगी। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक कंपनी इस इवेंट को अपने आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से लाइव स्ट्रीम भी करेगी। रिपोर्टस के मुताबिक, कंपनी सैमसंग गैलेक्सी ए52 5जी (Samsung Galaxy A52 5G) और गैलेक्सी ए72 5जी (Galaxy A72 5G) मॉडल इस इवेंट के जरिए लांच करेगी।

दरअसल इस साउथ कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के लिए न्यौता भेजना शुरू कर दिया है। न्यौते में इवेंटे के लिए समय औऱ तारीख का जिक्र करते हुए बताया गया है कि इवेंट 17 मार्च को सुबह 10 बजे से शुरू होगा। न्यौते के बाद अब ये तय हो गया है कि कंपनी इवेंट में गैलेक्सी ए52 (Samsung Galaxy A52 5G) और गैलेक्सी ए72 (Galaxy A72 5G) को लांच कर सकती है।

दोनों स्मार्टफोन बाजार में बीते साल लांच हुए गैलेक्सी ए51 और ए71 के उत्तराधिकारी के तौर पर देखे जा रहे हैं। लांच होने पर दोनों स्मार्टफोन्स को IP67 रेटिंग मिलने की उम्मीद की जा रही है। यदि ऐसा होता है तो ये दोनों स्मार्टफोन इस रेटिंग के साथ आने वाले गैलेक्सी सीरीज ए (Samsung Galaxy A-series) के पहले स्मार्टफोन बन जाएंगे। कंपनी दोनों स्मार्टफोन में 90Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्पले देगी। इसके अलावा रिपोर्टस के अनुसार , कंपनी ए52 को 4जी और 5जी दोनों वेरिएंट में लांच कर सकती है। जबकि ए72 को कंपनी केवल 4जी वेरिएंट में ही लांच कर सकती है।

गैलेक्सी ए52 और ए72 के संभावित स्पेसिफिकेशंस

मीडिया रिपोर्टेस के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी ए52 में 6.5 इंच का फुल एचडी + सुपर एमोलेड डिस्प्ले और गैलेक्सी ए72 में 6.7 इंच का डिस्पले दे सकती है। दोनों स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। वहीं दोनों स्मार्टफोन में चार रियर कैमरा भी दिया जाएगा।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News