TATA March Offer: चारपहिया के शौकीनों के लिए खुशखबरी, इन गाड़ियों पर बंपर डिस्काउंट

TATA March Offer: अगर आप देश की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स (Company Tata Motors) की गाड़ियों के फैन हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है।

Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2022-03-05 17:18 GMT


TATA ने मार्च ऑफर लिस्ट जारी की: Photo - Social Media

TATA March Offer: अगर आप चारपहिया वाहन (four wheeler Vehicle) खरीदने की सोच रहे और इसके साथ ही आप देश की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स (Company Tata Motors) की गाड़ियो के फैन हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। टाटा ने अपनी मार्च ऑफर की लिस्ट जारी कर दी है। इसमें टाटा सफारी के अलावा, टिआगो, हैरियर, टिगोर, अल्ट्रोज और नेक्सन शामिल है। अगर आप इस माह ये कारें खरीदते हैं तो आपको 85 हजार रूपये तक का फायदा हो सकता है।

तो आइए एक नजर उन ऑफर पर डालते हैं –

टाटा हैरियर (85 हजार रूपये तक बचत) –

दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स हैरियर 2021 के मॉडल पर 60 हजार रूपये तक का फायदा दे रही है। इसमे 60 हजार रूपये का नकद छूट औऱ एक्सचेंज बोनस शामिल है। वहीं एसयूवी हैरियर 2022 के मॉडल पर कंपनी 40 हजार का एक्सचेंज बोनस दे रही है। इसके अलावा दोनों मोडल पर 25 हजार का कारपोरेट छूट दी गई है।

टाटा सफारी (60 हजार रूपये तक बचत) –

लंबे समय तक देश में लोकप्रिय रही टाटा की दमदार एसयूवी सफारी पर भी बंपर छूट मिल रही है। टाटा सफारी खरीदने वाले ग्राहकों को नकद छूट औऱ एक्सचेंज बोनस के लिए60 हजार रूपये तक का फायदा फायदा मिलेगा। एसयूवी हैरियर की तर्ज पर ही कंपनी सफारी के 2021 मॉडल पर ये छूट दे रही है। वहां 2022 के मॉडल पर कंपनी 40 हजार रूपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है।

टाटा सफारी: Photo - Social Media

टाटा नेक्सन (25 हजार रूपये तक बचत) –

खरीददारों के बीच लोकप्रिय कॉम्पैक्ट एसयूवी नेक्सन के 2021 मॉडल पर टाटा मोटर्स 15 हजार रूपये तक का एक्सचेंज बोनस दे रही है। हालांकि ये केवल डीजल इंजन के लिए है। वहीं बात करें कारपोरेट डिस्काउंट की तो पेट्रोल इंजन पर 5 हजार रूपये तो वहीं डीजल इंजन पर 10 हजार रूपये मिल रहा है।

टाटा टिगोर (35 हजार तक बचत) –

कॉम्पैक्ट सेडान कार टिगोर के 2021 मॉडल पर टाटा मोटर्स 25 हजार तक कैश डिस्काउंट औऱ एक्सचेंज बोनस दे रही है। यही नहीं टिगोर के 2022 मॉडल पर भी कंपनी 20 हजार रूपये तक का नकद छूट और एक्सचेंज का फायदा दे रही है। इसके अलावा दोनों कारों पर 10 हजार रूपये का कारपोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

टाटा टिगोर: Photo - Social Media

टाटा टिआगो ( 30 हजार रूपये तक बचत) -

टाटा मोटर्स टिआगो के 2021 मॉडल पर 25 हजार रूपये और 2021 के मॉडल पर 20 हजार रूपये तक का आफर्स खरीदारों को दे रही है। इसके अलावा दोनों मॉडलों पर 5 हजार का कारपोरेट डिस्काउंट अलग से दिया जा रहा है।

Tags:    

Similar News