Tecno Phantom X2 Price: टेक्नो स्मार्टफोन 7 दिसंबर को होगा लांच, 5,040mAh समेत मिलेंगे ये फीचर्स

Tecno Phantom X2 अगले महीने लांच होगा। Tecno ने खुलासा किया है कि उसके आगामी Phantom X2 सीरीज के स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 900 सिस्टम-ऑन-चिप (SoC) द्वारा संचालित होंगे।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update: 2022-11-26 02:37 GMT

Tecno Phantom X2 (Image Credit : Social Media) 

Tecno Phantom X2 Price And Specifications: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी टेक्नो अपने नवीनतम स्मार्टफोन के रूप में Tecno Phantom X2 का अनावरण जल्द ही करेगा। Tecno ने पुष्टि की है कि वह 7 दिसंबर, 2022 को दुबई में एक वैश्विक लॉन्च इवेंट में अपनी अगली-जेन फ्लैगशिप सीरीज़, Tecno Phantom X2 लॉन्च करेगी। Tecno ने यह भी खुलासा किया है कि उसके आगामी Phantom X2 सीरीज के स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 900 सिस्टम-ऑन-चिप (SoC) द्वारा संचालित होंगे। आगामी Tecno Phantom X2, Tecno Phantom X सीरीज़ की उत्तराधिकारी है। कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में लंदन में पुश टुवर्ड्स प्रीमियम वेबिनार में इस विवरण का खुलासा किया।

Tecno Phantom X2 के स्पेसिफिकेशंस

Tecno Phantom X2 सीरीज में दो स्मार्टफोन मॉडल शामिल होने की उम्मीद है - बेस वेरिएंट जिसे Tecno Phantom X2 के नाम से डब किया जाएगा और टॉप वेरिएंट को Tecno Phantom X2 Pro के नाम से डब किया जाएगा। कनेक्टिविटी के लिए फैंटम एक्स2 सीरीज के स्मार्टफोन्स को ब्लूटूथ 5.3 और एनएफसी का सपोर्ट भी मिलने की उम्मीद है। दोनों फोन को 5G कनेक्टिविटी के लिए सपोर्ट मिलेगा, और उन्हें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल मिलने की उम्मीद है। बैटरी की बात करें तो फैंटम एक्स2 सीरीज के स्मार्टफोन में 45W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 5,040mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है। दोनों स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 SoC द्वारा संचालित होने की पुष्टि करते हैं और फोन के समग्र कैमरा पैकेज के हिस्से के रूप में कंपनी 4K ईगल आई लेंस को पीछे की ओर प्राप्त करते हैं। Tecno ने कहा कि यह कैमरा तकनीक Tecno Phantom X2 स्मार्टफोन में उपलब्ध होगी।

Tecno Phantom X2 की कीमत

Tecno Phantom X2 सीरीज के स्मार्टफोन की भारत में कीमत और उपलब्धता के बारे में अभी कुछ नहीं कहा गया है।

Tags:    

Similar News