Tecno Pop 6 Pro स्मार्टफोन भारत में दमदार बैटरी के साथ होगा लॉन्च, कीमत इतनी की जानकर चौंक जाएंगे आप

Tecno Pop 6 Pro Launched India: को जल्द ही भारत में लॉन्च करने के लिए Tecno पूरी तरह तैयार है।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update: 2022-09-18 09:04 GMT

Tecno Pop 6 Pro (Image Credit : Social Media)

Tecno Pop 6 Pro Launch Date : Tecno भारत में अपने एक और नवीनतम स्मार्टफोन Tecno Pop 6 Pro का जल्द ही अनावरण कर सकता है। यह एक ऑक्टा-कोर हेलियो A22 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और इसमें 5000mAh की बैटरी होने की बात कही जा रही है। आगामी स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत को लेकर फिलहाल कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है हालांकि, कुछ वेबसाइटों पर स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन को लेकर जानकारी सामने आ चुकी है। बता दें Tecno का आने वाला है बजट स्मार्टफोन Tecno Pop 5 Pro का सक्सेसर होगा जिसे इस साल की शुरुआत में भारत में 8,499 रुपये में लॉन्च किया गया था। आगामी स्मार्टफोन Android 12 Go एडिशन पर चलेगा जिसके ऊपर HiOS 8.6 स्किन होगी।

Tecno Pop 6 Pro Specifications (Expected)

Tecno Pop 6 Pro स्मार्टफोन का Amazon पर एक माइक्रोसाइट भी ऑनलाइन सामने आ चुका है जिसने आगामी हैंडसेट के कुछ प्रमुख विवरणों का खुलासा किया है। यह एक Octa-Core Helio A22 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा जिसे 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 गो एडिशन पर चलेगा जिसके ऊपर HiOS 8.6 स्किन होगी। इस प्रोसेसर के साथ आप हैवी एप्स का उपयोग करने में थोड़ी दिक्कतों का सामना करेंगे हालांकि सामान्य मल्टीटास्किंग करने में कोई दिक्कत नहीं आएगी।

Tecno Pop 6 Pro स्मार्टफोन में एचडी + रिज़ॉल्यूशन, 480 निट्स पीक ब्राइटनेस और वाटरड्रॉप नॉच के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले होगा। इस बड़े डिस्प्ले सेटअप के साथ आप अपने फेवरेट ऑडिटी प्रोग्राम्स और मूवीस का काफी अच्छी कलर कॉन्बिनेशन वाले ग्राफिक में और भी ले सकते हैं हालांकि इस पर सेट अप का एक बड़ा ड्रॉबैक भी है। निट्स पीक ब्राइटनेस सपोर्ट केवल 480 होने के कारण आपको धूप अथवा किसी भी तरह के अन्य तेज प्रकाश वाले जगहों पर स्मार्ट फोन चलाने में दिक्कत होगी। Tecno Pop 6 Pro 5,000 एमएएच की बैटरी से लैस होगा।

Tecno Pop 6 Pro स्मार्टफोन एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल के साथ आएगा जिसमें एक विकर्ण बनावट वाला पैटर्न होगा। दिलचस्प बात यह है कि दाहिने किनारे पर पावर बटन में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है जो कि आई लेंस तथा एलईडी फ्लैश सपोर्ट के साथ आता है। वहीं, 5-मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा इस हैंडसेट में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए दिया गया है जो वाटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन में आता है।

Tecno Pop 6 Pro Price

Tecno Pop 6 Pro कीमत को लेकर सैकड़ों ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं किया है। हालांकि, भारत में इसकी कीमत लगभग 6,999 रुपये होगी। यह आगामी अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान भारत में बिक्री के लिए जाने की उम्मीद है जो 23 सितंबर से शुरू होगी। माना जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को 23 सितंबर को ही लांच करेगा। रंगों के मामले में, स्मार्टफोन पीसफुल ब्लू और पोलर ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

Tags:    

Similar News