Top 10 Hair Dryers: ये हैं टॉप 10 हेयर ड्रायर, कीमत कम, फीचर्स जबरदस्त

Top 10 Hair Dryers: Hair Dryer बालों को सेट करने और स्टाइल करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। बाजार में कई ब्रांड्स के हेयर ड्रायर मौजूद है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-07-09 10:46 GMT

Top 10 Hair Dryers 

Top 10 Hair Dryers: Hair Dryer बालों को सेट करने और स्टाइल करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। बाजार में कई ब्रांड्स के हेयर ड्रायर मौजूद है, जो कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स के साथ आते हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं टॉप 10 हेयर ड्रायर के बारे में विस्तार से: 

ये हैं टॉप 10 हेयर ड्रायर (Top 10 Hair Dryers):

Havells HD3151 1200 Watts Foldable Hair Dryer 

Havells Hair Dryer को काफी पसंद किया जाता है। इसकी रेटिंग काफी अच्छी है और मार्केट में भी इसकी खूब डिमांड रहती है। इस हेयर ड्रायर में हीट बैलेंस टेक्नोलॉजी की सुविधा मिली हुई है। जिसके इस्तेमाल से नॉर्मल हीट मोड पर ही अपने बालों को सेट कर सकते हैं।

AGARO HD-1120 2000 Watts Professional Hair Dryer with AC Motor:

Agaro Hair Dryer 2000 W पॉवर वाला है। इस हेयर ड्रायर को प्रोफेशनल यूज के लिए ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है। इसमें 2 स्पीड और 3 टेम्प्रेचर सेटिंग मिलती है। ये हेयर ड्रायर AC मोटर के साथ आता है। 

Vega Hair Dryer for Women & Men with Cool Shot Button:

1600 W वाला ये U style Hair Dryer महिला और पुरुष दोनों के लिए बेस्ट माना जाता है। इस हेयर ड्रायर में फोल्डेबल हैंडल मिलता है, जिसे हेयर ड्रायर के इस्तेमाल के बाद इसे फोल्ड करके भी रखा जा सकता है। 

Morphy Richards Idazzle Hd121Dc 1200W Hair Dryer:

1200 W वाले इस Hair Dryer में एक्वा ब्लू और ब्लैक कलर का कॉम्बिनेशन मिलता है। इस हेयर ड्रायर को भारी डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इसे लाइटवेट होने के साथ ट्रैवल फ्रेंडली भी माना जाता है। 


PHILIPS Bhd318/00 Hair Dryer 

ये हेयर ड्रायर फोल्डेबल हैंडल के साथ कॉम्पैक्ट डिज़ाइन में आता है। ये 1600W का हेयर ड्रायर थर्मोप्रोटेक्ट टेक्निक के साथ मिलता है। इसमें 3 हीट और स्पीड सेटिंग दी गई है।

IKONIC PRO 2500 Hair Dryers

ये हेयर ड्रायर का एर्गोनोमिक डिज़ाइन के साथ आता है। बालों को सुरक्षित रखने के लिए इस हेयर ड्रायर में कई सेफ्टी फंक्शन भी मिलते हैं। ये थर्मो प्रोटेक्ट टेंपरेचर सेटिंग के साथ आता है। 

IKONIC Hair Dryer

ये हेयर ड्रायर ड्यूल टोन कलर में आता है। इस हेयर ड्रायर को हर तरह के बालों के लिए बेस्ट माना जाता है। ये हेयर ड्रायर 2 वे स्पीड और 3 वे टेम्प्रेचर कंट्रोल करता है। 

Philips Hair Dryer

ये ब्रांडेड हेयर ड्रायर 1200W और डिफ्यूजर अटैचमेंट के साथ आता है। ये philips hair dryer में आपको थर्मो प्रोटेक्शन भी दिया गया है।

Matrix Professional Folding Hair Dryer with 2 Speed Control 1000W Multi color 

मैट्रिक्स के इस हेयर ड्रायर को काफी पसंद किया जाता है। ये फोल्ड होने वाला हेयर ड्रायर काफी अट्रैक्टिव दिखता है। स्पीड को कंट्रोल करने के लिए इसमें दो मोड दिए गए हैं। इस हेयर ड्रायर में मोटर 1000 W की है और इसमें 2-3 कलर का ऑप्शन भी मिलता है।

Nova NHP 8215 1800 Watts Proffesional Hair Dryer for Women (Red) 

नोवा ब्रांड का ये हेयर ड्रायर ब्लैक और रेड कलर के साथ आता है। इस हेयर ड्रायर में 1800 Watts की मोटर लगी हुई है और ये फोल्डेबल फोन भी है। इस फोन में हॉट एंड कोल्ड दोनों तरह के ड्रायर का ऑप्शन भी मिलता है। 


Tags:    

Similar News