OPPO Reno 8T 5G Design: अपकमिंग OPPO का जबरदस्त फ़ोन जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च, जाने डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन

OPPO Reno 8T 5G Price and Specifications: अपकमिंग ओप्पो स्मार्टफोन में फ्रंट में कर्व्ड डिस्प्ले है, जिसके टॉप सेंटर में छोटे बेज़ल के साथ होल-पंच कटआउट है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-01-10 02:41 GMT

OPPO Reno 8T 5G Design(photo-social media)

OPPO Reno 8T 5G Price and Specifications: चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो अपनी हाल ही में लॉन्च हुई ओप्पो रेनो9 सीरीज़ को भारत में नहीं ला सकती है। हालाँकि, एक टिपस्टर ने संकेत दिया कि चीन और ग्लोबल बाजार के लिए कंपनी का आगामी स्मार्टफोन OPPO Reno 8T 5G जिसकी वर्तमान में कोई निश्चित लॉन्च तिथि नहीं है, भारत में OPPO F23 के रूप में आ सकता है। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर आगामी ओप्पो स्मार्टफोन के डिजाइन की तस्वीर साझा की है। आइए नजर डालते हैं आने वाले स्मार्टफोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन पर।

ओप्पो रेनो 8टी डिजाइन

अपकमिंग ओप्पो स्मार्टफोन में फ्रंट में कर्व्ड डिस्प्ले है, जिसके टॉप सेंटर में छोटे बेज़ल के साथ होल-पंच कटआउट है। वॉल्यूम रॉकर्स को बाएं किनारे पर रखा गया है और पावर बटन को दाईं ओर रखा गया है। इसके बैक पैनल पर एक बेलनाकार कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें दो बड़े घेरे हैं पहले में एक कैमरा शामिल है, और दूसरे में दो कैमरे और एक एलईडी फ्लैश है। अभी यह पता नहीं चला है कि नया स्मार्टफोन कब जारी किया जाएगा। लेकिन यह देखते हुए कि इसे पहले ही सिंगापुर के IMDA सहित कई प्रमाणपत्र मिल चुके हैं, यह मान लेना उचित है कि स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है।

PhoneEV के अनुसार, आने वाले स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच OLED 10-बिट डिस्प्ले होगा। इसमें 108MP प्राइमरी कैमरा और रियर कैमरा सेटअप पर 2MP के दो सेंसर होने की उम्मीद है। यह एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G SoC, LPDDR4x रैम और UFS 2.2 स्टोरेज द्वारा संचालित होगा। स्मार्टफोन में 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,800mAh की बैटरी हो सकती है और यह एंड्रॉइड 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलेगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि स्मार्टफोन 4जी वैरिएंट में भी आ सकता है जो 8 जीबी रैम के साथ मीडियाटेक हीलियो जी99 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। यह संभवत 33W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

Tags:    

Similar News