Vivo X Fold 3 Pro Price: फ्लिपकार्ट पर हुआ टीज, बेहद तगड़े हैं फीचर्स

Vivo X Fold 3 Pro फोन अपने कैमरे के लिए काफी चर्चा में है। इस फोन में 2480 x 2200 रेजॉल्यूशन के साथ 8.03 इंच डिस्प्ले मिलता है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-05-21 03:00 GMT

Vivo X Fold 3 Pro: अगर आप वीवो के अपकमिंग स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo X Fold 3 Pro को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन के फीचर्स काफी तगड़े होने वाले हैं। 

खासकर Vivo X Fold 3 Pro फोन अपने कैमरे के लिए काफी चर्चा में है। इस फोन में 2480 x 2200 रेजॉल्यूशन के साथ 8.03 इंच डिस्प्ले मिलता है। इसके अलावा इस फोन में Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर होगा। बता दें कि, Vivo X Fold 3 Pro को ई कॉमर्स वेबसाइट (E Commerce WebSite) फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर टीज किया गया है। जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि, इस फोन में Zeiss कैमरा सेंसर दिया जाएगा। साथ ही ये फोन लाइटवेट डिजाइन के साथ लॉन्च होगा। 

जानकारी के लिए बता दें कि, इस फोन को पहले से ही पिछले महीने में ही चाइना में लॉन्च किया जा चुका है और ये बिक्री पर है। ऐसे में उम्मीद है कि, Vivo X Fold 3 Pro फोन को भारत में भी उन्हीं स्पेसिफिकेशन्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। दरअसल इस फोन के चाइनीज मॉडल में अल्ट्रा थिन डिस्प्ले मिलती है। लेकिन फ्लिपकार्ट पर इसके लिए एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट लाइव की गई है। इसके साथ ही ये फोन के साथ ‘the best fold ever’ टैगलाइन भी दिखती है।

फ्लिपकार्ट पर टीज होने के बाद ये भी उम्मीद की जा रही है कि, इस फोन में Zeiss कैमरा सेंसर दिया जाएगा। साथ ही ये फोन लाइटवेट डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा। इस फोन को हिंज कार्बन फाइबर से तैयार किया गया है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Vivo X Fold 3 Pro के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से : 


Vivo X Fold 3 Pro के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और लॉन्च डेट (Vivo X Fold 3 Pro Specifications, Features And Launch Date):

Vivo X Fold 3 Pro के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन में कई तगड़े फीचर्स यूजर्स को मिलेंगे। Vivo X Fold 3 Pro की डिस्प्ले (Vivo X Fold 3 Pro Display) फोल्डेबल फोन की इनर स्क्रीन की साइज करीब 2480 x 2200 रेजॉल्यूशन के साथ 8.03 इंच हो सकती है। वहीं इसके बाहरी डिस्प्ले 2748 x 1172 रेजॉल्यूशन के साथ 6.53 इंच की साइज मिलती है। 

ये दोनों ही डिस्प्ले एमोलेड LTPO 120hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। जो 1.07 बिलियन कलर्स को सपोर्ट करती है। इसकी बीक ब्राइटनेस की बात करें तो ये 4,500 निट्स है। डॉल्बी विजन, HDR10+ और ZREAL टेक्नोलॉजी को ये फोन सपोर्ट करता है।

Vivo X Fold 3 Pro फोन में परफॉर्मेंस के लिए Adreno 750 जीपीयू के साथ Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर दिया गया है। इस चिपसेट को 1TB UFS4.0 स्टोरेज और 16GB LPDDR5X रैम के साथ लाया गया है। इस फोन में एंड्रॉइड 14 बेस्ड OriginOS 4 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है। इतना ही नहीं इस फोन में स्टीरियो स्पीकर्स और वायरलेस हाई-फाई ऑडियो सिस्टम दिया गया है।

Vivo X Fold 3 Pro की कीमत (Vivo X Fold 3 Pro Price):

Vivo X Fold 3 Pro की कीमत की बात करें तो इसके चाइनीज वेरिएंट की कीमत करीब 9,999 युआन (करीब 1,17,000 रुपये) है। ऐसे में भारत में भी Vivo X Fold 3 Pro फोन को इसी प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। 

Tags:    

Similar News