Vivo X Fold 3 Pro Review: iPhone को टक्कर दे रहा ये फोन, जानें Review

Vivo X Fold 3 Pro Review: कंपनी द्वारा इस फोन को 6.53-इंच AMOLED और 100W फ्लैश चार्जिंग के साथ मार्केट में उतारा गया है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-06-07 05:22 GMT

Vivo X Fold 3 Pro

Vivo X Fold 3 Pro Review: वीवो अपने शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स को हर महीने मार्केट में लॉन्च करता है। हाल ही में इस कंपनी ने अपने पहले फोल्डेबल फोन को मार्केट में उतारा है। जो आते ही छा गया है। बता दें कि, वीवो ने भारत में अपने लेटेस्ट फोल्डेबल फोन Vivo X Fold 3 Pro को लॉन्च किया है। इस फोन में यूजर्स को 5700 mAh की बैटरी के साथ 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। ये फोन 16 GB तक रैम के साथ आता है। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी दमदार हैं। अगर आप इस फोन को खरीदने की प्लानिंग बना रहे हैं तो सबसे पहले इसका रिव्यू जान लें। तो ऐसे में आइए जानते हैं Vivo X Fold 3 Pro के रिव्यू, फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से:

Vivo X Fold 3 Pro के रिव्यू और फीचर्स (Vivo X Fold 3 Pro Review And Features):

Vivo X Fold 3 Pro के रिव्यू और फीचर्स की बात करें तो वीवो का ये फोन अपने फीचर्स के मामले में कई ब्रांड्स को टक्कर दे रहा है। Vivo X Fold 3 Pro में डिस्प्ले के तौर पर इस फोन में 8.03-इंच LTPO AMOLED डिस्प्ले मिलता है। ये फोन 120Hz वैरिएबल रिफ्रेश रेट और 4500 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। इस फोन में 6.53-इंच AMOLED बाहरी डिस्प्ले मिलता है।

Vivo X Fold 3 Pro के प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में यूजर्स को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट दिया गया है। ये फोन एक डेडिकेटेड V3 चिप के साथ आता है। 


Vivo X fold 3 Pro के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Vivo X Fold 3 Pro का कैमरा क्वालिटी भी काफी बेहतर है। कैमरा के लिए इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। ये फोन 50MP प्राइमरी सेंसर के साथ 50MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 3x ऑप्टिकल जूम और 64MP टेलीफोटो लेंस के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इस फोन में 32MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा मिलता है।

Vivo X fold 3 Pro के बैटरी की बात करें तो वीवो का ये एक्स फोल्ड 3 प्रो फोन में 5,700mAh की बैटरी दी गई है, जो 100W फ्लैश चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का ये दावा है कि, ये फोन 15 मिनट में 0 से 50% तक चार्ज हो सकता है।

Vivo X fold 3 Pro की कीमत (Vivo X fold 3 Pro Price):

Vivo X fold 3 Pro की कीमत की बात करें तो इस फोन के 16GB+512GB स्टोरेज की कीमत 1,59,999 रुपए तय है। ये फोन सेलेस्टियल ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च हुआ है। वहीं वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो की प्री-बुकिंग भी शुरू चुकी है। इस फोन को 

अमेजन, फ्लिपकार्ट और ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इस फोन की बिक्री 13 जून से शुरू हो जाएगी।


Tags:    

Similar News