Vivo Y200 Pro: 3D कर्व्ड डिस्प्ले, शानदार फीचर्स के साथ होगा लॉन्च

Vivo Y200 Pro में कंपनी यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स देने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को फोन के बैक साइड पर LED flash पर देखा गया है।

Update: 2024-05-17 10:30 GMT

Vivo Y200 Pro: वीवो भारत में काफी पॉपुलर मोबाइल कंपनी है। हाल ही में वीवो ने भारत में मोबाइल कंपनी की लिस्ट में नंबर 1 की पोजिशन हासिल की है। कंपनी हर साल अपने नए नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च करती है। एक बार फिर वीवो अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo Y200 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Vivo Y200 Pro में कंपनी यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स देने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को फोन के बैक साइड पर LED flash पर देखा गया है। इसके अलावा भी इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। तो आइए जानते हैं Vivo Y200 Pro के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत के बारे में:

Vivo Y200 Pro के फीचर्स और लॉन्च डेट (Vivo Y200 Pro Features And Launch Date):

Vivo Y200 Pro के फीचर्स और लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। इस फोन में 120Hz 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले भी मिलेगा। इसके अलावा इस फोन में Vivo Y200 Pro एक रीब्रांडेड Vivo V29e भी है। इस फोन में यूजर्स को FHD+ रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 1300 निट्स की ब्राइटनेस मिलेंगे। साथ ही इस फोन में 6.78-इंच कर्व्ड-AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 695 चिप होगी।

Vivo Y200 Pro Camera की बात करें तो इस फोन में OIS के साथ 64MP प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रावाइड कैमरा मिलता है। इसके अलावा इस फोन में 50MP सेल्फी स्नैपर जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। वहीं इस फोन में प्राइमरी कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ एंटी-शेक कैमरा भी मिलने वाला है। इस फोन के कैमरा सिस्टम में फोटोग्राफी और पोर्ट्रेट में अपग्रेड की सुविधा यूजर्स को मिलने वाली है। 


Vivo Y200 Pro Battery की बात करें तो इस फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलने वाली है और ये फोन 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली है।

वहीं Vivo Y200 Pro को कंपनी मिड -रेंज में लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन को कंपनी एक अट्रैक्टिव लुक और डिजाइन के साथ लॉन्च करने वाली है। इसके अलावा वीवो ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से इस फोन का टीजर भी जारी कर दिया है। टीजर जारी करने के साथ कंपनी ने ये भी जानकारी दी है कि, ये नया फोन स्टनिंग विजुअल एक्सपीरियंस के लिए स्लिमेस्ट 3D कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा। 

बता दें कि, Vivo Y200 Pro Color ऑप्शन की बात करें तो वीवो के इस नए फोन को ग्रीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। इसका खुलासा टीजर में हुआ है। टीजर में फोन डुअलर कैमरा सेटअप के साथ भी नजर आया है। वहीं इस फोन के बैक साइड पर LED flash भी देखा गया है। इसके अलावा इमेज सेंसर और फ्लैश मॉड्यूल को एक चौकोर कैमरा आइलैंड के साथ देखा गया है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक नए फोन के कैमरा स्पेक्स को लेकर किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है।

जानकारी के लिए बता दें कि, इस महीने की Sketch यानी मई की शुरुआती में ही वीवो ने अपने Vivo Y18 Series को भारत में दो नए फोन पेश किए हैं। वहीं कंपनी ने Vivo Y18 और Vivo Y18e लॉन्च किए हैं। इन फोन की कीमत करीब 9 हजार रुपये से कम रखी गई है। 

Tags:    

Similar News