WhatsApp ने Papa mere Papa स्टिकर पैक किया लॉन्च, ऐसे करें डाउनलोड

Father day Sticker Pack Launch : सोशल मीडिया मैसेजिंग साइट व्हाट्सऐप के जरिए यूजर्स फादर्स डे को सेलिब्रेट कर रहे हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Shraddha
Update: 2021-06-19 12:24 GMT

व्हाट्सऐप (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Father day Sticker Pack Launch : दुनिया भर में फादर्स डे को मनाने के अनेक तरीके अपनाए जा रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया मैसेजिंग साइट (Messaging Site) व्हाट्सऐप के जरिए भी यूजर्स फादर्स डे (Father day) को सेलिब्रेट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि व्हाट्सऐप ने इस खास मौके पर स्टिकर पैक (Sticker Pack) लॉन्च किया है। जिसका नाम पापा मेरे पापा (Papa mera Papa) रखा गया है।

आपको बता दें कि इस स्टिकर पैक के जरिए एंड्राइड और IOS यूजर्स अपने पिता को फादर्स डे विश कर सकते हैं। वेब बीटा इंफो के मुताबिक Papa mera Papa स्टिकर पैक को सबसे पहले भारत और इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था। बताया जा रहा है कि अब इसे ग्लोबली रोलआउट कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि स्टिकर पैक के अलावा कंपनी ने बीटा वर्जन के व्हाट्सऐप वेब के इंटरफेस में बदलाव किए हैं। इसके साथ ही व्हाट्सऐप चैट की बीच आने वाली लाइन को भी हटा दिया है। इसके अलावा व्हाट्सएप के बीटा वर्जन में डार्क मोड नोटिफिकेशन यूआई एलिमेंट्स को ब्लू कलर में देखा जा सकेगा।

इससे पहले कंपनी ने मार्च में अपने यूजर्स के लिए नया फीचर लॉन्च किया था। आपको बता दें कि इस फीचर का नाम म्यूट वीडियो रखा गया है। इस फीचर के माध्यम से यूजर्स वीडियो भेजने से पहले उसकी आवाज को म्यूट कर सकेंगे। इसमें जब वीडियो किसी यूजर्स को मिलेगा तो उसमें कोई आवाज नहीं होगी। कंपनी का मानना है कि यह फीचर यूजर्स के बहुत काम आने वाला है। 

Tags:    

Similar News