WhatsApp New Feature: आ रहा तगड़ा फीचर, पहली बार यूजर को मिलेगा ये खास सुविधा

Whatsapp New Feature: कंपनी अपने यूजर्स के लिए तगड़ा फीचर ला रहा है। बता दें कि, इन फीचर्स को फिलहाल बीटा वर्जन में देखा गया है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-05-29 02:00 GMT

WhatsApp 

WhatsApp New Feature: व्हाट्सऐप अपने यूजर्स के लिए नया नया फीचर्स लाता रहता है। जिससे यूजर्स की एक्सपीरियंस को बेहतर बनाया जा सके। एक बार फिर कंपनी अपने यूजर्स के लिए तगड़ा फीचर ला रहा है। बता दें कि, इन फीचर्स को फिलहाल बीटा वर्जन में देखा गया है। मेटा के इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप में एक नया बदलाव मिलने वाला है। यूजर्स ऐप को अपने हिसाब से कस्टमाइज्ड कर सकते हैं। 

Whatsapp ला रहा है शानदार फीचर 

WhatsApp में जल्द ही एक और नया फीचर आ रहा है। इस फीचर को हाल ही में बीटा वर्जन में देखा गया है। जल्द ही, इस फीचर को स्टेबल वर्जन में लाया जा सकता है। वाट्सऐप अपने यूजर्स के लिए बेहतर एक्सपीरियंस के लिए इस फीचर को ला रहा है, ताकि यूजर्स खुद के हिसाब से ऐप में बहुत सारी चीजें कर सकें। 

दरअसल WhatsApp ने अपने iOS यूजर्स के लिए ग्रीन एसेंट के लिए थीम जारी किया है। इस थीम के की मदद से iPhone यूजर्स को भी वाट्सऐप में ग्रीन कलर की थीम नजर आएगी। बता दें कि, WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, वाट्सऐप के लिए Default Chat Theme को चेंज करने वाला फीचर जल्द ही पेश होने वाला है। ऐसे में ये पहली बार होगा जब वाट्सऐप को डिफॉल्ट कलर स्कीम को बदलने का ऑप्शन यूजर को मिलने वाला है। 


WABetaInfo ने स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिससे देखकर ये लग रहा है कि, यूजर्स को अब वाट्सऐप में ग्रीन के साथ-साथ ब्लू, ग्रे, रेड और पर्पल कलर स्कीम मिलने वाला है। इस फीचर के आने के बाद यूजर्स अपने पसंद के ऐप थीम को चुन सकते हैं। इस फीचर को फिलहाल iOS के बीटा वर्जन के लिए लाया गया है। Android यूजर के लिए ये फीचर अभी रोल आउट नहीं हुआ है।

Default Chat Theme फीचर आने के बाद यूजर्स अपने पसंद के थीम को चुन सकते हैं। इस फीचर के अलावा वाट्सऐप में जल्द ही AI Profile Photo वाला फीचर भी आने वाला है। इस फीचर की मदद से यूजर्स अपनी प्रोफाइल फोटो में AI जेनरेटेड फोटो लगा सकते हैं। वाट्सऐप का ये फीचर Meta AI पर बेस्ड होने वाला है। इस फीचर में यूजर को जैसा प्रोफाइल फोटो चाहिए, उसके हिसाब से डिटेल देना होगा। ऐसे में यूजर्स Meta AI में प्रोफाइल फोटो की डिटेल शेयर कर उसे जेनरेट कर सकते हैं। 

Tags:    

Similar News