WhatsApp अब हर महीने यूजर्स को भेजेगा यह रिपोर्ट, इन लोगों को मिलेगा अपडेट

WhatsApp New Feature: WhatsApp एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जो जल्द सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। यह हर महीने ऑटोमैटिक रूप से किसी अकाउंट और चैनल की रिपोर्ट तैयार करेगा।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-02-06 13:47 GMT

WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप अक्सर अपने यूजर्स के लिए नए नए फिचर्स लाता रहता है। कई ऐसे फीचर्स भी आए हैं जिन्होंने यूजर्स को काफी आकर्षित किया है। अब एकबार फिर WhatsApp एक नए फीचर पर काम कर रहा है। बता दें इस नए अपडेट को बीटा वर्जन पर देखा गया है। इस नए फीचर्स से यूजर्स को काफी फायदा पहुंचने वाला है।

यूजर्स को मिलेगी खास सुविधा


दरअसल WhatsApp एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जो जल्द सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। रिपोर्ट की मानें तो, यह हर महीने ऑटोमैटिक रूप से किसी अकाउंट और चैनल की रिपोर्ट तैयार करेगा। व्हाट्सएप फीचर ट्रैकर WABetaInfo ने इस नए फीचर की जानकारी दी है। साथ ही रिपोर्ट में कहा गया है कि, इस फीचर के ऑन होने के बाद हर महीने रिपोर्ट मिलेगी। इस रिपोर्ट में अकाउंट और चैनल दोनों की एक्टिविटी का ब्योरा रहेगा। साथ ही इसमें उन फीचर्स की भी जानकारी होगी जो फीचर्स उस महीने लॉन्च किए गए हैं। बता दें कुछ दिन पहले ही WhatsApp ने वेब वर्जन के लिए चैट लॉक फीचर पेश किया है। हालांकि यह फीचर भी फिलहाल बीटा यूजर्स के लिए ही सिर्फ उपलब्ध है।

दरअसल चैट लॉक के लिए वेब वर्जन में अलग से एक टैब मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स की व्यस्तता बढ़ाने और मैसेजिंग ऐप स्पेस में बने रहने के लिए, व्हाट्सएप ने अपने चैनल फीचर में एक बड़ा अपडेट जारी किया है। इस नए अपडेट के अनुसार यूजर्स को अपने स्टेटस अपडेट के माध्यम से चैनल पोस्ट शेयर करने की अनुमति देता है। जो प्लेटफ़ॉर्म के अंदर कंटेंट के साथ बातचीत करने का एक नया तरीका भी प्रदान करता है। इसके अलावा व्हाट्सएप और कई फीचर भी जल्द लॉन्च करेगा, जो यूजर्स की सिक्योरिटी को ध्यान में रखकर लाया जाएगा। इससे यूजर्स को भी काफी फायदा पहुंचने वाला है। 

Tags:    

Similar News