Xiaomi 14 Camera: लॉन्च से पहले लीक हुए Xiaomi 14 स्मार्टफोन के कैमरा फीचर्स, यहां देखें स्टोरेज

Xiaomi 14 Camera: टिपस्टर के मुताबिक, आगामी Xiaomi 14 स्मार्टफोन दो स्टोरेज विकल्प- 512GB और 1TB के साथ आएगा। यह पिछले Xiaomi 13 मॉडल का अपग्रेड है, जो अधिकतम 512GB इंटरनल स्टोरेज ही प्रदान करता है।

Update:2023-07-18 11:53 IST
Xiaomi 14 Camera(Photo-social media)

Xiaomi 14 Camera: कहा जाता है कि Xiaomi 14 पर काम चल रहा है, और यह Xiaomi 13 के उत्तराधिकारी के रूप में आएगा, जिसे पिछले साल चीन में लॉन्च किया गया था। आगामी स्मार्टफोन की कई विशेषताओं के बारे में हाल ही में जानकारी दी गई है, और अब, टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (डीसीएस) स्टोरेज और मुख्य कैमरा सेंसर डिटेल के साथ आया है।

यहां देखें Xiaomi 14 के कैमरा सेंसर डिटेल

टिपस्टर के मुताबिक, आगामी Xiaomi 14 स्मार्टफोन दो स्टोरेज विकल्प- 512GB और 1TB के साथ आएगा। यह पिछले Xiaomi 13 मॉडल का अपग्रेड है, जो अधिकतम 512GB इंटरनल स्टोरेज ही प्रदान करता है। लेटेस्ट जानकारी के अनुसार, Xiaomi 14 के मुख्य कैमरे में अपने पिछले की तुलना में बड़ा सेंसर होगा। सेंसर का आकार 1/1.28-इंच माप के साथ 50MP होगा, जो कि 1/1.49-इंच माप वाले पिछले 50MP सेंसर से एक सुधार है। इसके अतिरिक्त, Xiaomi 14 में मुख्य कैमरे के साथ एक "मध्यम-टेलीफोटो" कैमरा होने की उम्मीद है, जो संभवतः इसके पिछले मॉडल के समान एक मानक लेंस से सुसज्जित है। उल्लिखित एक और उल्लेखनीय विशेषता यह है कि Xiaomi 14 में इसके सीधे डिस्प्ले के चारों ओर अल्ट्रा-संकीर्ण बेज़ेल्स हो सकते हैं। कंपनी फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी पर ज्यादा फोकस करने जा रही है शाओमी 14 के बारे में एक और जानकारी यहां पर दी गई है। इसकी डिस्प्ले पर बेजल लगभग न के बराबर दिखाई देंगे। यानि कि फोन का डिजाइन भी ज्यादा प्रीमियम बनाया जा रहा है। इसकी स्टोरेज कैपिसिटी 512GB और 1TB हो सकती है।

जाने Xiaomi 14 के स्पेसिफिकेशन

हालिया लीक और अफवाहों से संकेत मिलता है कि Xiaomi 14 स्मार्टफोन 4,860mAh की बैटरी के साथ आएगा। चार्जिंग क्षमताओं के संदर्भ में, यह 90W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करने की सूचना है। इसके अतिरिक्त, डिवाइस 50W वायरलेस चार्जिंग भी प्रदान करेगा। कहा जाता है कि Xiaomi 14 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 फ्लैगशिप चिपसेट से लैस है। Xiaomi 14 स्मार्टफोन के पहले के लीक से पता चला है कि इसमें सामने की तरफ एक फ्लैट डिस्प्ले होगा जिसमें बहुत पतले बेज़ेल्स और केंद्र में एक पंच-होल कटआउट स्थित होगा। डिवाइस के बैक पैनल में मौजूदा Xiaomi 13 सीरीज़ के समान एक चौकोर आकार का कैमरा मॉड्यूल है, और सेंसर का प्लेसमेंट भी इसके पिछले समर्टफोने की याद दिलाता है।

Tags:    

Similar News