पावरफुल बैटरी और कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Xiaomi 14 Civi

Xiaomi 14 Civi: Xiaomi Civi 4 Pro इंडिया में Xiaomi 14 Civi के नाम से लॉन्च हो सकता है। इस फोन में कंपनी द्वारा क्वालकॉम का पावरफुल चिपसेट और बड़ी बैटरी का सपोर्ट दिया जाएगा।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-04-30 08:37 GMT

Xiaomi 14 Civi: अगर आप Xiaomi के अपकमिंग स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Xiaomi 14 Civi को लॉन्च करेगी। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

Xiaomi 14 Civi को जल्द भी भारत में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, इस फोन के लॉन्च होने से पहले ही इसका फीचर लीक हो गया है। जिसके बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फोन में पावरफुल बैटरी के साथ यूजर्स को और भी कई अन्य स्पेसिफिकेशन और तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। 

दरअसल Xiaomi Civi 4 Pro इंडिया में Xiaomi 14 Civi के नाम से लॉन्च हो सकता है। इस फोन में कंपनी द्वारा क्वालकॉम का पावरफुल चिपसेट और बड़ी बैटरी का सपोर्ट दिया जाएगा। इस फोन की खासियत इसका कैमरा होगा, जो फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए लाया जा रहा है। दरअसल इस फोन में शानदार कैमरा फीचर्स भी दिए जाएंगे। उम्मीद की जा रही है कि, इसे अगले कुछ हफ्तों में लॉन्च किया जा सकता है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Xiaomi 14 Civi के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत के बारे में:

Xiaomi 14 Civi के फीचर्स और लॉन्च डेट (Xiaomi 14 Civi Features And Launch Date):

Xiaomi 14 Civi के फीचर्स और लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन की डिस्प्ले की बात में तो इस फोन में 6.55 इंच 1.5K (2750 x 1236 pixels रेजॉल्यूशन डिस्प्ले मिलेगी। वहीं ये फोन एमोलेड पैनल के साथ आने वाला है। ये डिस्प्ले 120hz रिफ्रेश रेट के साथ काम करेगी। इसकी पिक्सल डेंसिटी भी करीब 460 ppi और पीक ब्राइटनेस 3000 निट्स की रहने वाली है। इसका टच सैंपलिंग रेट भी 240hz हो सकता है।


Xiaomi 14 Civi के परफॉर्मेंस की बात करें तो इस फोन में परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8s जेन 2 प्रोसेसर दिया जाएगा। ये प्रोसेसर मल्टीटास्किंग, वीडियो एडिटिंग, गेमिंग वाले यूजर्स के साथ साथ फास्ट परफॉर्मेंस के लिए एकदम दमदार है। 

Xiaomi 14 Civi के कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में Leica पावर्ड ट्रिपल सेंसर मिलेगा, जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा होगा। इसके अलावा इस फोन में 12 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड और 50MP का टेलीफोटो लेंस मिलेगा। वहीं सेल्फी के लिए डुअल फ्रंट फेसिंग कैमरा सिस्टम के साथ 32 मेगापिक्सल का शूटर भी दिया जाएगा। 

अगर बैटरी और OS की बात करें तो Xiaomi 14 Civi हाइपर ओएस के साथ एंड्रॉइड 14 पर रन करेगा। इस फोन में पावर के लिए 67 W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4700 mAh की बैटरी मिलेगी। इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, डॉल्बी एटमॉस के साथ स्टीरियो स्पीकर और 5G SA/NSA, Wi-Fi 6, ब्लूटूथ 5.4, एनएफसी की कनेक्टिविटी आदि फीचर्स मिलेगी।

Xiaomi 14 Civi की कीमत (Xiaomi 14 Civi Price): 

Xiaomi 14 Civi की कीमत की बात करें तो भारत में शाओमी के इस फोन की कीमत 12GB RAM + 256GB के लिए 35,00 रुपये से शुरू हो सकती है। इस फोन के बारे में कंपनी ने फिलहाल कुछ ज्यादा जानकारी नहीं दी है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, इस फोन के बारे में कंपनी की ओर से जल्द ही जानकारी दे सकती है। 

Tags:    

Similar News