Xiaomi 14 Civi: पहली बार यूजर्स को मिलेगा ये फीचर, OnePlus 12R को देगा टक्कर

Xiaomi 14 Civi: शाओमी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर काफी चर्चा में है। कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Xiaomi 14 Civi को लॉन्च करेगा।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-06-12 14:05 GMT

Xiaomi 14 Civi

Xiaomi 14 Civi: शाओमी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर काफी चर्चा में है। कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Xiaomi 14 Civi को लॉन्च करेगा। इस फोन के फीचर्स काफी तगड़े हैं। ऐसा माना जा रहा है कि, फीचर्स के मामले में Xiaomi का का ये फोन Oneplus 12R को टक्कर देने वाला है। इस फोन का कीमत भी OnePlus 12R के जितना ही हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Xiaomi 14 Civi के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Xiaomi 14 Civi के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Xiaomi 14 Civi Features, Launch Date And Price):

Xiaomi 14 Civi के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Xiaomi 14 Civi Features, Launch Date And Price) की बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी जबरदस्त हैं। बता दें कि, Xiaomi इस फोन को 12 जून 2024 को लॉन्च करने की तैयारी में है। ये पहला स्मार्टफोन होगा जिसे Leica लेंस सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा। ये फोन सिनेमैटिक विजन सपोर्ट के साथ लॉन्च होगा। 

Xiaomi 14 Civi स्मार्टफोन पहला स्मार्टफोन होगा, जो नैनो टेक विगन लेदर डिजाइन के साथ आएगा। Xiaomi 14 Civi के कैमरे (Xiaomi 14 Civi Camera) भी तगड़े होंगे। इस फोन में 

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। वहीं फोन के फ्रंट में 32MP के दो कैमरा लेंस भी दिए जाएंगे। साथ ही फ्रंट कैमरा में AI स्मार्ट फीचर का भी सपोर्ट मिलने वाला है। इस फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। हालांकि कैमरा सेंसर के मेगापिक्सल कितना होगा इसका खुलासा नहीं हुआ है। इस फोन में फ्लैश लाइट सपोर्ट भी दिया गया है।


इस फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 का सपोर्ट दिया जाएगा। ये फोन 1.5k Vivid इंजन के साथ आने वाला है। कंपनी इस फोन में 120Hz एमोलेड डिस्प्ले यूजर्स को देने वाली है। Xioami 14 Civi की थिकनेस 7.4 mm है, जो प्रीमियम मेटल फ्रेम में आने वाला है। 

Xioami 14 Civi के प्रोसेसर (Xiaomi 14 Civi Processor) की बात करें तो, शाओमी के अपकमिंग स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट सपोर्ट दिया जाएगा। इस फोन को एंड्रॉइड 14 बेस्ड Xiaomi HyperOS सपोर्ट के साथ उतारा जाएगा।

Xioami 14 Civi के बैटरी (Xiaomi 14 Civi Battery) की बात करें तो इस फोन में 4700mAh की बैटरी दी सकती है। साथ ही इस फोन में 67W टर्बो चार्ज सपोर्ट मिलेगा, जिससे फोन की बैटरी चार्ज होने में समय नहीं लगेगा।

Xioami 14 Civi की लॉन्च डेट (Xiaomi 14 Civi Launch Dare) की बात करें तो कंपनी इस फोन को 12 June को भारत में लॉन्च करने वाली है। Xiaomi के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को भारत में 12 जून 2024 की सुबह 11 बजे लॉन्च किया जाएगा।

Xioami 14 Civi की कीमत (Xioami 14 Civi Price):

Xioami 14 Civi की कीमत (Xiaomi 14 Civi Price in India) की बात करें तो इस फोन की कीमत करीब 45,000 से 50,000 के बीच होने वाली है। हालांकि, इस फोन के लॉन्च होने के बाद ही इसकी कीमत के बारे में कुछ कहा जा सकता है।  

Tags:    

Similar News