Xiaomi 15 Pro में यूजर्स को मिलेगा ये खास फीचर,जानें कीमत और लॉन्च डेट

Xiaomi 15 Pro Price: अगर आप Xiaomi के फैन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन Xiaomi 15 Pro को लॉन्च करने वाली है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-07-02 10:45 GMT

Xiaomi 15 Pro

Xiaomi 15 Pro Price: अगर आप Xiaomi के फैन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन Xiaomi 15 Pro को लॉन्च करने वाली है। कंपनी इस अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन के फीचर्स काफी अच्छे हैं। 

Xiaomi 15 Pro में Xiaomi 14 Pro की तरह ही 3x जूम के साथ 50MP कैमरा मिल सकती है। Xiaomi 15 Pro में सुरक्षा के लिए इन-डिसप्ले अल्ट्रा-सोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर दी जा सकती है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Xiaomi 15 Pro के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से: 

Xiaomi 15 Pro के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Xiaomi 15 Pro Features, Launch Date And Price): 

Xiaomi 15 Pro के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Xiaomi 15 Pro Features, Launch Date And Price) की बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी अच्छे हैं। Xiaomi 15 Pro का कैमरा क्वालिटी काफी अच्छा है। ये फोन 50MP OV50K का प्राइमरी कैमरा के साथ आता है। अल्ट्रा-वाइड-एंगल शॉट्स के लिए एक और 50MP लेंस मिल सकता है। 


हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो, 1-इंच सेंसर Xiaomi 14 Ultra की तरह ही Xiaomi 15 Ultra के लिए ही एक्सक्लूसिव हो सकता है। Xiaomi 15 Pro में 2K माइक्रो-कर्व्ड डिस्प्ले (Xiaomi 15 Pro Display) के साथ लॉन्च हो सकता है, लेकिन स्क्रीन साइज का खुलासा फिल्हाल नहीं हुआ है। Xiaomi 15 Pro फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 SoC मिल सकता है, जबकि पिछले मॉडल में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट दिया गया था। Xiaomi 15 Pro फोन को लेकर ये उम्मीद की जा रही है कि, शाओमी 14 की तुलना में Xiaomi 15 Pro की डिस्प्ले काफी बेहतर होने वाला है। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स काफी अच्छे हैं। 

Xiaomi 15 Pro के लॉन्च डेट और कीमत (Xiaomi 15 Pro Launch Date And Price) को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, Xiaomi 15 Pro को लेकर कंपनी जल्द जानकारी दे सकती है। 

Tags:    

Similar News