Xiaomi Civi: आईफोन को टक्कर देने आ रहा ये फोन, फीचर्स हैं जबरदस्त

Xiaomi Civi Features: कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Xiaomi Civi को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन के फीचर्स काफी जबरदस्त है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-05-27 10:45 GMT

Xiaomi civi 

Xiaomi Civi Features: अगर आप Xiaomi के अपकमिंग स्मार्टफोन के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Xiaomi Civi को लॉन्च करने की तैयारी में है। दरअसल शाओमी (Xiaomi) लगातार अपने मोबाइल फोन्स में बदलाव कर रहा है। शाओमी जल्द ही बाजार में एक नया पावरफुल स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। जो एप्पल के आईफोन को टक्कर देने वाला है।  

Xiaomi Civi फोन उन यूजर्स को ज्यादा पसंद आने वाला है जो एक प्रीमियम डिवाइस की तलाश कर रहे हैं। इस फोन में रील्स क्रिएटर्स के लिए शानदार कैमरा सेटअप और पावरफुल बैटरी मिलने वाली है। Xiaomi Civi में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन के साथ स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर मिलेगा। जानकारी के लिए बता दें कि, शाओमी इस फोन को लॉन्च को लेकर टीज करना भी शुरू कर दिया है। जिससे ये उम्मीद की जा रही है कि, इस फोन की लॉन्चिंग अब ज्यादा दूर नहीं है। वहीं टीजर से इस अपकमिंग फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और डिजाइन का भी पता चलता है। तो आइए जानते हैं कि, Xiaomi Civi के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में:

Xiaomi Civi के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Xiaomi Civi Features, Launch Date And Price):

Xiaomi Civi के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट की बात करें तो Xiaomi Civi के डिस्प्ले (Xiaomi Civi Display) की बात करें तो Xiaomi Civi में 6.55 इंच बड़ी AMOLED डिस्प्ले है, जो 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। ये फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन के साथ आता है। Xiaomi Civi के प्रोसेसर (Xiaomi Civi Processor) की बात करें तो ये फोन स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर के साथ आने वाला Xiaomi Civi भारत का पहला फोन होने वाला है। इस फोन में चिपसेट को 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ जोड़े जाने की संभावना भी जताई जा रही है।

Xiaomi Civi के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो सामने आए डीटेल्स के मुताबिक, Xiaomi Civi के कैमरे (Xiaomi Civi Camera) की बात करें तो इस फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा के साथ 50 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस मिलता है। इतना ही नहीं ये फोन 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड सेंसर के साथ आता है। Xiaomi Civi में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इन कैमरों की मदद से रील्स के लिए हाई क्वालिटी में वीडियो और तस्वीरें कैप्चर आसानी से किया जा सकता है।


Xiaomi Civi के बैटरी की बात करें तो इस फोन में 4,700mAh की पावरफुल बैटरी दी जा सकती है, जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली है। हालांकि, कंपनी ने इस फोन के नाम के बारे में फिल्हाल खुलासा नहीं किया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, भारत में ये फोन Xiaomi Civi 1s के नाम से लॉन्च हो सकता है। 

Xiaomi Civi के लॉन्च डेट (Xiaomi Civi Launch Date) की बात करें तो इस फोन के लॉन्च डेट के बारे में फिल्हाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कंपनी जल्द ही इसके लॉन्च डेट को लेकर खुलासा कर सकती है।

Xiaomi Civi की कीमत (Xiaomi Civi Price):

अगर Xiaomi Civi की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कंपनी की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है। वहीं इस फोन के कीमत, लॉन्च डेट और फीचर्स के मामले में कंपनी जल्द ही जानकारी दे सकती है। 

Tags:    

Similar News