Xiaomi MIX Flip Price: फीचर्स के मामले में Oneplus को टक्कर, जानें कीमत

Xiaomi MIX Flip Price: Xiaomi अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी जल्द ही Xiaomi MIX Flip को लॉन्च करेगी।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-06-17 07:18 GMT

Xiaomi MIX Flip

Xiaomi MIX Flip Full Details: Xiaomi अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी जल्द ही Xiaomi MIX Flip को लॉन्च करेगी। इस फोन के फीचर्स काफी अच्छे हैं। हाल ही में MIX FOLD 4 और MIX Flip फोन को लेकर काफी चर्चा है। बता दें कि, स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन पहले ही सामने आ चुकी है। MIX FOLD 4 और MIX Flip के फीचर्स काफी अच्छे हैं।

सैटेलाइट कम्युनिकेशन हर स्थिति में बेहतर कम्युनिकेशन मजा जाता है। AVPB7C और MIX FOLD 4मॉडल नंबर 24076PX3BC के साथ स्पॉट हुआ है, हालांकि ये मॉडल सिर्फ चीन के लिएभी उतारा हैं। मिक्स फोल्ड 4 और मिक्स फ्लिप की संभावित स्पेसिफिकेशन भी बहुत अच्छे हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Xiaomi MIX Flip के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत के बारे में: 

Xiaomi MIX Flip के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत (Xiaomi MIX Flip Features And Price)

Xiaomi MIX Flip के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ साथ आता है। दरअसल मिक्स फ्लिप शाओमी का पहला फ्लिप मॉडल होने वाला है। ये 1.5k रेजोल्यूशन डिस्प्ले के साथ आएगा और दूसरा डिस्प्ले कैमरे के नीचे होने वाला है। इन दोनों स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस होंगे। 


वहीं प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का Ovx8000 दिया गया है। इसमें 60 मेगापिक्सल का ओमनीविजन OV60A टेलीफोटो कैमरा भी होगा। शाओमी मिक्स फ्लिप के रियर कैमरे में ये दो सेंसर दिए गए हैं। इन दो कैमरों के अलावा, शाओमी मिक्स फोल्ड 4 में 13 मेगापिक्सल का OV13B अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा मिलेगा, जो 10 मेगापिक्सल का सैमसंग S5K3K1 टेलीफोटो कैमरा को सपोर्ट करता है।

शाओमी मिक्स फोल्ड 4 और शाओमी मिक्स फ्लिप मॉडल बेहतर यूजर एक्सपीरियंस प्रदान करेंगी। वहीं Xiaomi MIX सीरीज़ को जुलाई की Xiaomi MIX की लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन को कंपनी इस साल ही जुलाई माह के शुरुआत में पेश किए जाने की उम्मीद है।

Tags:    

Similar News