Xiaomi Watch 2: कई दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ शाओमी वॉच 2, जानें कीमत

Xiaomi Watch 2 Smartwatch: शाओमी ने अपना लेटेस्ट स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। Xiaomi Watch 2 कई दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च हो चुका है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-02-27 05:26 GMT

Xiaomi Watch 2: शाओमी ने अपना लेटेस्ट स्मार्टवॉच Xiaomi Watch 2 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी की ये लेटेस्ट स्मार्टवॉच सर्कुलर डायल के साथ मार्केट में उपलब्ध है। इसमें 1.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है।  Xiaomi Watch 2 में एल्यूमिनियम बॉडी दी गई है। यह 5 ATM वॉटर रसिस्टेंस फीचर के साथ आती है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और सभी फीचर्स के बारे में। 

Xiaomi Watch 2 price

Xiaomi Watch 2 की कीमत की बात करें तो इस वॉच की कीमत 199 यूरो (लगभग 17,800 रुपये) है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को ब्लैक, और सिल्वर कलर ऑप्शंस में पेश किया है। 

Xiaomi Watch 2 Specification 

Xiaomi Watch 2 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस स्मार्टवॉच में 1.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। साथ ही इसमें 466 x 466 पिक्सल रिजॉल्यूशन दिया गया है। लेकिन इसमें रोटेटिंग क्राउन बटन कंपनी ने नहीं दिया है जैसा कि इससे पहले Watch 2 Pro में देखने को मिलता है। रोटेटिंग क्राउन बटन की जगह कंपनी ने इसमें राइट साइड में दो बटन दिए हैं। यह स्मार्टवॉच 5 ATM वॉटर रसिस्टेंस के साथ आती है। इस स्मार्टवॉच की खासियत यह है कि, इसमें 12 चैनल वाली एडवांस्ड हेल्थ मॉनिटरिंग टेक्नोलॉजी मिलती है।


इसमें हार्ट रेट ट्रैकिंग, ब्लड ऑक्सीजन लेवल, स्लीप मॉनिटरिंग जैसे हेल्थ फीचर्स भी मिलेंगे। यह वॉच ब्लड ऑक्सीजन लेवल को भी ट्रैक कर सकती है। इस स्मार्टवॉच में 160 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिए भी है। आउटडोर एक्टिविटी को ट्रैक करने के लिए इस वॉच में बिल्ट-इन जीपीएस दिया गया है। यह Snapdragon W5+ Gen 1 चिपसेट के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ है। इसमें 2 जीबी रैम, 32 जीबी स्टोरेज दी गई है। यह WearOS पर रन आधारित है। इसमें 200 से ज्यादा थर्ड पार्टी ऐप्स को इस्तेमाल करने kub झमता है। इमरजेंसी के लिए इसमें फॉल डिटेक्शन फीचर भी है। इसके अलावा वॉयस कॉलिंग के लिए इसमें हैंड्स फ्री का ऑप्शन भी दिया गया है। कमानी द्वारा 495mAh बैटरी कैपिसिटी के साथ आने वाली ये स्मार्टवॉच 65 घंटे का बैटरी बैकअप के साथ मार्केट में उतारा गया है। 

Tags:    

Similar News